बिहार

bihar

श्रम संसाधन मंत्री ने किया ब्लड बैंक का उद्घाटन, कहा- 'रक्तदान है महादान'

By

Published : Oct 13, 2019, 7:37 PM IST

विजय कुमार सिन्हा ने निरंकारी चैरिटेबल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि लखीसराय में ब्लड बैंक देने में संत निरंकारी मिशन की बड़ी भूमिका रही है. उन्होंने इसके लिए निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन को धन्यवाद कहा.

विजय सिन्हा

लखीसराय: जिले के नया बाजार के पास संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के तहत लखीसराय में ब्लड बैंक का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है. इससे हजारों लोगों की जान बचाई जा सकती है.

सैकड़ों लोगों ने किया रक्तदान
श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि निरंकारी चैरिटेबल की ओर से हर साल रक्तदान शिविर लगााया जाता है. यह बड़ा जनहित का कार्य है. उन्होंने कहा कि सैकड़ों लोगों ने अपनी स्वेच्छा से रक्तदान किया है.

देखिए खास रिपोर्ट

'निरंकारी चैरिटेबल का धन्यवाद'
विजय कुमार सिन्हा ने निरंकारी चैरिटेबल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि लखीसराय में ब्लड बैंक देने में संत निरंकारी मिशन की बड़ी भूमिका रही है. उन्होंने इसके लिए निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन को धन्यवाद कहा. उन्होंने साथ-साथ यह भी कहा कि संस्था की सकारात्मक पहल से कई लोगों की जिन्दगियां बचाई जा सकती है. इस तरह की पहल हर संस्था को करनी चाहिए.

रक्तदान करते लोग

लोगों ने बढ़चढ़ कर लिया हिस्सा
बता दें कि संत निरंकारी के सदस्य के अलावा लखीसराय सदर अस्पताल, एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों ने चढ़कर बढ़कर हिस्सा लिया. साथ ही अन्य लोग भी जमकर ब्लड डोनेट करने आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details