बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: जीतनराम मांझी और मनोज झा ने नीलम देवी के लिए किया चुनाव प्रचार

सोमवार को मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में जीतनराम मांझी और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने महागठबंधन से कांग्रेस की प्रत्याशी नीलम देवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

By

Published : Apr 22, 2019, 11:40 PM IST

जनसभा

लखीसराय: जिले के सूर्यगढ़ा विधानसभा स्थित सभा स्थल कन्या मध्य विद्यालय कजरा में चौथे चरण के लिए चुनावी सभा का शंखनाद किया गया. सोमवार को पहली बार मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (सेक्युलर) सुप्रीमो जीतनराम मांझी राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा, आलोक मेहता, विधायक प्रह्लाद यादव,सहित अन्य कई नेता सूर्यगढ़ा विधानसभा में महागठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.


पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मुझे बिहार का कमान सौंपा गया तो कुछ लोग मुझे यूज करने का प्रयास करने लगे. हमने राज्य की जनता के लिए 24 फैसला लिये. गरीब लोगों के घर बनाने लगे तो उनलोगों ने मुझे रोकने का प्रयास किया. कहने लगे कि एक मुसहर, भुईयां के बेटा को मुख्यमंत्री बनाकर भूल कर दिया. हम जो कह रहे हैं वो नहीं सुन रहा है वो तो गरीब लोगों का मकान बनवा रहा है. यह तो लेना देना पड़ गया और हमे गद्दी से उतार दिया.

जनसभा को संबोधित करते मनोज झा

एक सिक्के के दो पहलू हैं नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार-मांझी
मांझी ने कहा कि गरीबों और शोषितों के साथ धोखा देने वाले नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार एक सिक्के के दो पहलू हैं. इसबार महागठबंधन में राजद, कांग्रेस, हम, रालोसपा और वीआईपी एक साथ है आप अपनी ताकत का परिचय देते हुए म़ुंगेर लोक सभा क्षेत्र से नीलम देवी को जीताऐ.

दलित बहुजन समाज बंटना नहीं-मनोज झा
राजद नेता सह राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपलोगों से लालू प्रसाद यादव जी को मिलने नहीं दिया जा रहा है. लेकिन उनका ये संदेश साफतौर पर है कि इस बार दलित बहुजन समाज बंटना नहीं, छटना नहीं, अगर बंट गए और छंट गए तो वहीं उनकी पुरानी व्यवस्था लागू हो जाएगी. दवाई मे आपका हिस्सा नहीं होगा, पढ़ाई में आपका हिस्सा नहीं होगा और न ही बुआई मे आपका हिस्सा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details