बिहार

bihar

ETV Bharat / state

accident in lakhisarai: इनोवा की ठोकर से टेंपो में सवार छह लोग जख्मी, दो को किया पटना रेफर

लखीसराय जिले के तेतरहाट शर्मा के बीच राजकीय पथ पर शुक्रवार को इनोवा और टेम्पो के बीच जोरदार (accident in lakhisarai) टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. ग्रामीणों के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तेतरहाट के द्वारा सभी को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो लोगों को पटना रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jan 20, 2023, 10:35 PM IST

accident in lakhisarai
accident in lakhisarai

लखीसरायःजिले के तेतरहट थाना क्षेत्र अंतगर्त लखीसराय जमुई राजकीय पथ पर शर्मा चौक के समीप शुक्रवार को तेज रफ्तार से आ रही इनोवा ने टेंपो में टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो सवार सहित आधा दर्जन से अधिक लोग (Six injured in Lakhisarai accident) जख्मी हो गए. जख्मी लोगों में टेंपो चालक सोनू कुमार भी शामिल है. ग्रामीणों की सूचना पर तेतरहाट पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से दो घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः Lakhisarai Train attack 2013: पुलिस ने नक्सली लोचन मांझी को किया गिरफ्तार, हत्या और हथियार लूटने का आरोप

इनोवा जब्त किया गयाः घायलों की पहचान रवि कुमार, मोहम्मद शमशाद आलम, मनीष कुमार, सुनील कुमार, सुधीर महतो शामिल है. इन सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच ही. इनके अलावा गुणसागर गांव के मनीष एवं सुधीर को पटना रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद इनोवा का चालक गाड़ी को सड़क पर ही छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस इनोवा को जब्त कर ली है. गाड़ी के नंबर से उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है, जिससे यह पता चल सकेगा कि घटना के वक्त कौन गाड़ी चला रहा था.

लोगों में आक्रोशः घायलों के बारे मं जानकारी देते हुए चिकित्सक डॉ विनय ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. परंतु तीन को हड्डी फ्रैक्चर होने के कारण बेहतर इलाज को लेकर पटना भेजा जा रहा है. वहीं घटना के संबध में विशेष जानकारी देते हुए एसआई तेतरहाट गजेन्द्र दास ने बताया कि सूचना मिलने पर सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. घायलों में अधिकांश लोग तेतरहाट के रहने वाला हैं. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों का कहना था कि आये दिन इस मार्ग पर हादसे होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details