बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: आपसी विवाद में 2 पक्षों के बीच मारपीट, 2 घायल

सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के गढ़ी बिशनपुर गांव में नाले के पानी को बहाने को लेकर 2 पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

By

Published : Jan 28, 2021, 3:19 PM IST

Lakhisarai
आपसी विवाद में 2 पक्षों के बीच मारपीट

लखीसराय:जिले के सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के गढ़ी बिशनपुर गांव में आपसी विवाद में 2 पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना लखीसराय थाना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आपसी विवाद में 2 पक्षों के बीच मारपीट
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के गढ़ी बिशनपुर गांव में नाले के पानी को बहाने को लेकर 2 पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इसकी सूचना लखीसराय थाने को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच की और घायलों को लखीसराय सदर में भर्ती करवाया, जहां घायलों का इलाज कराया जा रहा है.

यह भी पढ़े:भागलपुर: जमीन विवाद में 2 पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, दर्जनों राउंड चली गोली

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इलाज के दौरान एक काफी गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को पटना रेफर कर दिया गया है. इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रंजन कुमार ने बताया कि गढ़ी बिशनपुर गांव में नाले के पानी को बहाने को लेकर 2 पक्षों में मारपीट हुई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details