बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय के कजरा जंगल में उत्पाद विभाग का छापा

शराब पर रोकथाम लगाने के उद्देश्य से आज लखीसराय के कजरा जंगल में उत्पाद विभाग ने छापेमारी की. इस दौरान उत्पाद विभाग ने जंगल में शराब की भट्ठियों को नष्ट किया.

By

Published : Dec 13, 2020, 10:43 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 3:28 PM IST

शराब की भट्ठी तोड़ती पुलिस
शराब की भट्ठी तोड़ती पुलिस

लखीसरायः जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ और शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. जिसको लेकर उत्पाद विभाग ने कई जगहों पर छापेमारी की. छापेमारी में भारी मात्रा में शराब और जावा को नष्ट किया. इस दौरान उत्पाद विभाग के पदाधिकारी ने कहा कि मद्य-निषेध के हर नियमों का पालन होगा.

शराब की गयी नष्ट

लखीसराय जिले के कजरा जंगल में उत्पाद विभाग के आलाधिकारी और स्थानीय कजरा पुलिस के सहयोग से विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गयी. इस छापेमारी के दरम्यान कुल 40 लीटर चुलाई शराब, 1050 किलो जावा महुआ घटना स्थल पर ही नष्ट किया गया. इसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें कजरा थाना में मुकदमा दर्ज करके दो लोगों को जेल भेज दिया गया.

देखें रिपोर्ट

सरकार के निर्देश का किया जाएगा पालन

इस संबध में लखीसराय के उत्पाद विभाग के अधिकारी शैलेन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि विभाग बिहार सरकार के आदेश पर हर कदम को आगे बढ़ाने में हमारे सभी टीम तत्पर है. जो भी गाइडलाइन आयेगा उसके अनुसार कार्य किया जाएगा. सूचना के आधार पर कजरा के जंगल में बुधौली बनकर, लक्ष्मिनया, कोड़ासी सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की गयी. जिसमें दो लोगों को शराब बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया. इसके अलावे 5 भट्टी को ध्वस्त किया गया है. इस ऑपरेशन के दौरान कई लोग भागने में सफल रहे.

Last Updated : Dec 15, 2020, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details