बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव के परिणाम घोषित, नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने जनता को कहा- शुक्रिया

लखीसराय के बड़हिया प्रखंड में 9वें चरण में हुए मतदान की बुधवार को शांतिपूर्ण मतगणना संपन्न ( Votes Counting in Lakhisarai) हो गयी. इस दौरान मतगणना केंद्र के बाहर भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया था और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे.

By

Published : Dec 1, 2021, 8:35 PM IST

Counting of votes concluded
पंचायत चुनाव का परिणाम घोषित

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के बडहिया प्रखंड में 9वें चरण में हुए मतदान की बुधवार को मतगणना संपन्न (Votes Counting Completed in Badhiya Block) हो गयी. मतगणना के दौरान चुनाव परिणाम जानने के लिए केंद्र पर भारी संख्या में प्रत्याशियों के समर्थक मौजूद रहे. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम (Tight Security Arrangements) किये गये थे.

ये भी पढ़ें- जदयू MLA निरंजन मेहता की पत्नी मुखिया का चुनाव हारीं, पूजा कुमारी ने चटाया धूल

बडहिया प्रखंड के सभी पंचायतों का बुधवार का चुनाव परिणाम (Panchayat Election Result in Lakhisarai) आ गया. अब दसवें चरण की तैयारी में प्रशासन जुट गया है. पुलिस-प्रशासन का दावा है कि जिस तरह से शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ. उसी तरह से 10वें चरण का मतदान शांतिपूर्वक और निष्पक्ष कराया जाएगा. जिसको लेकर तैयारियां चल रही है.

देखें वीडियो

इस संबंध में लखीसराय के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि पारदर्शिता के साथ 9वें चरण का पंचायत चुनाव संपन्न गया है. इस दौरान हर तरह की व्यवस्था की गई थी. मतगणना केंद्र के पास भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गयी थी. कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें-बोले तेजस्वी यादव- बिहार सरकार अपने खर्चे पर कराए जातीय जनगणना, सीएम को लिखेंगे पत्र

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details