बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: एक महीने से LPG सिलेंडर नहीं मिलने पर उपभोक्ताओं ने किया सड़क जाम

भारत गैस एजेंसी के पास उपभोक्ताओं ने रोड जाम कर दिया. रसोई गैस की किल्लत से जूझ रहे उपभोक्ताओं ने प्रदर्शन किया. पिछले एक माह से गैस नहीं मिलने से उपभोक्ता नाराज है.

By

Published : Oct 3, 2019, 11:04 PM IST

आगजनी

लखीसराय: जिले में रसोई गैस की किल्लत से जूझ रहे उपभोक्ताओं का आक्रोश फूट पड़ा. पिछले एक माह से गैस नहीं मिलने से उपभोक्ता नाराज हैं. वहीं, उपभोक्ताओं ने भारत गैस एजेंसी और गोदाम के पास मुख्य सड़क परआगजनी कर घंटों जाम रखा,इस दौरान आवागमन बाधित रहा.

उपभोक्ता सिलेंडर लेकर लगे है लाइन में
भारत गैस एजेंसी के लखीसराय स्थित एजेंसी के कार्यालय और गोदाम पर उपभोक्ता सुबह से खाली सिलेंडर लेकर लाइन में लगे थे. वितरण शुरू होने के समय पर एजेंसी संचालक ने गैस नहीं है का बोर्ड लगा दिया. वहीं, गोदाम कर्मचारियों ने बताया कि गैस समाप्त हो गया है. गैस गाड़ी नहीं आने के कारण गैस नहीं मिलेगा. इस पर उपभोक्ता आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे और गैस सिलेंडर लेकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया.

LPG सिलेंडर के लिए खड़े उपभोक्ता

सिलेंडर की आपूर्ति नहीं हो रही पूरी
उपभोक्ताओं ने कहा कि हमलोग एक महीने से गैस गोदाम पर आकर लौट रहे हैं. कंपनी वाले चार दिनों से हमें दौड़ा रहे है. प्रतिदिन सिलेंडर की आपूर्ति नहीं की जा रही है. जाम कर रहे उपभोक्ताओं में काफी संख्या में महिलाएं, बच्चे और पुरुष भी शामिल थे. वहीं, उन्होंने कहा कि पर्व के समय सिलेंडर नहीं रहने से काफी परेशानी हो रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत कर सड़क को जाम से मुक्त कराया.

भारत गैस एजेंसी के पास उपभोक्ताओं ने रोड जाम कर दिया

'गैस उपलब्ध कराने के बाद ही दूर होगी समस्या'
भारत गैस एजेंसी के प्रबंधक मनीष कुमार का कहना है कि जिले में गैस की किल्लत जारी रहेगी. पटना से ही कम आपूर्ति की जा रही है. पिछले दो-तीन दिनों से लगातार गैस वाहन नहीं आने के कारण गैस की समस्या हो रही है. आवश्यकता के अनुसार प्लांट से गैस की आपूर्ति नहीं होने से समस्या है. कई बार डिमांड करने के बाद भी गैस नहीं मिली. वहीं, उन्होंने कहा कि लखीसराय में गैस की आपूर्ति नियमित करने के लिए पांच दिनों तक लगातार तीन-तीन ट्रक गैस उपलब्ध कराने के बाद ही समस्या दूर होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details