बिहार

bihar

संबोधन के दौरान हंगामे पर लाल हुए सीएम, बोले- 'फोटो खिंचवा रहे हो, कोई नहीं बचोगे'

By

Published : Dec 27, 2019, 9:01 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड मैदान में जल जीवन और हरियाली मिशन के तहत एक सभा संबोधित कर रहे थे. सभा के दौरान एक तरफ से लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोग कह रहे थे कि, घोटाला हुआ है, डीलर बहाली में घोटाला हुआ है. लोगों की बाते सुनते ही सीएम नाराज हो गए और मंच से ही लोगों को चेतावनी देने लगे.

lakhisarai
नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री

लखीसराय:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को लखीसराय में मंच पर तब गुस्से में आ गए जब रैली में कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस पर नीतीश कुमार ने मंच से उन लोगों को चेतावनी दे डाली जो हंगामा कर रहे थे.

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड मैदान में जल जीवन और हरियाली मिशन के तहत एक सभा संबोधित कर रहे थे. सभा के दौरान एक तरफ से लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोग कह रहे थे कि, 'घोटाला हुआ है, डीलर बहाली में घोटाला हुआ है.'

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'मीडिया में चमकने के लिए फोटो खिंचवा रहे हो'
लोगों की बाते सुनते ही मुख्यमंत्री नाराज हो गए और मंच से ही लोगो को चेतावनी देने लगे. सीएम ने कहा कि, 'मीडिया में चमकने के लिए फोटो खिंचवा रहे हो? कोई बचोगे नहीं.' उन्होंने आगे कहा, 'कान खोलकर ध्यान से सुनो जल जीवन हरियाली अभियान क्या चीज है. अगर नहीं सुनोगे और किसी के बहकावे में आकर इधर-उधर जाओगे तो बचोगे नहीं. इसलिए सचेत रहिए.

'जनता के सवाल पर तिलमिला जाते हैं सीएम'
नीतीश कुमार की इस नाराजगी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा- क्या हो गया है नीतीश कुमार जी को? जनता भ्रष्टाचार, घोटालों, विधि व्यवस्था, बेरोजगारी पर सवाल करती है तो CM तिलमिला जाते हैं. मीडिया सवाल पूछे तो बौखलाए सीएम मीडिया को ही अज्ञानी बता सवाल-जवाब करते हैं. विपक्ष पूछे तो झुंझलाए सीएम विपक्ष को एबीसीडी सिखाने लगते हैं.

पहले भी आपा खो बैठे हैं सीएम
यह पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार इस तरह भड़क गए हों. पहले भी कई ऐसे वाकये सामने आए हैं जब नीतीश कुमार गुस्सा हो गए हों. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पटना के जलजमाव पर जब पत्रकारों ने सवाल पूछा था तो उस समय भी ये अपना आपा खो बैठे थे. उन्होंने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा था कि जब मुंबई और अमेरिका जैसे जगहों पर जलजमाव होता है तो मीडिया के सवालों को क्या हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details