बिहार

bihar

लखीसराय: JNU नेता कन्हैया पर चप्पल उछालने के बाद चंदन कुमार रिहा, सदस्यों ने मनाई खुशी

By

Published : Feb 18, 2020, 11:30 PM IST

लखीसराय में जेएनयू छात्र संघ नेता कन्हैया पर चप्पल उछालने के दो दिन बाद चंदन कुमार गोरे को रिहा किया गया. चंदन कुमार ने कहा कि वह कन्हैया की साजिश सफल होने नहीं देंगे. ऐसे गद्दारों को सरकार जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.

lakhisarai
सदस्यों ने मनाई खुशी

लखीसराय: जिले के भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य चंदन कुमार गोरे को जेएनयू छात्रसंघ नेता कन्हैया पर चप्पल उछालने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके दो दिन बाद संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने एसपी सुशील कुमार और अन्य अधिकारियों से बातचीत की. जिसके बाद मंगलवार को चंदन कुमार गोरे को रिहा कर दिया गया.

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य चंदन कुमार गोरे के रिहाई के बाद अन्य सदस्यों ने जमकर खुशियां मनाई. चंदन कुमार गोरे का मंच के सदस्यों ने स्वागत किया. साथ ही नारेबाजी करते हुए पूरे शहर में घुमाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

'कन्हैया की साजिश सफल होने नहीं देंगे'
भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सक्रिय सदस्य चंदन कुमार गोरे ने कहा कि जेएनयू छात्र संघ नेता कन्हैया कुमार देशद्रोही है. जब देश 1947 में आजाद हुआ था, तब लियाकत अली और जिन्ना देश के टुकड़े-टुकड़े करने की साजिश कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह कन्हैया की साजिश सफल होने नहीं देंगे. ऐसे गद्दारों को सरकार जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details