बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसरायः परीक्षा रद्द होने पर नाराज ANM ने समाहरणालय में किया हंगामा

जिला समाहरणालय में जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह के आश्वासन के बाद महिलाएं शांत हुईं. हालांकि हंगामे को लेकर जिला प्रशासन ने तुरंत पुलिस बल की तैनाती कर दी.

By

Published : Sep 8, 2020, 10:59 AM IST

Updated : Sep 23, 2020, 3:07 PM IST

एएनएम
एएनएम

लखीसरायःएएनएम की बहाली नहीं होने पर जिला समाहरणालय में महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. यहां सैकड़ों की तादाद में महिलाएं एएनएम की परीक्षा और इंटरव्यू देने पहुंची थीं. लेकिन किसी कारणवश परीक्षा रद्द हो गई.

हंगामा करती एएनएम

जेएनएम की तरह एएनएम की भी हो बहाली
सैकड़ों एएनएम महिलाओं ने बहाली को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष जोरदार हंगामा किया. उग्र महिलाओं ने बताया कि जेएनएम का बहाली 3 दिन पहले 7 सीटों पर कर दी गई. आज एएनम की बहाली उपविकास आयुक्त को लेना था, लेकिन उनके बीमार हो जाने के कारण आज परीक्षा को रद्द कर दिया गया. जिसको लेकर हम लोग यहां परेशान हैं.

समाहरणालय पहुंची एएनएम

ये भी पढ़ेंःचुनाव से पहले NDA और महागठबंधन के नेता दलित प्रेम का दिखावा करते हैं- BSP

परीक्षा नहीं होने से महिलाओं को परेशानी
इन लोगों का कहना था कि उपविकास आयुक्त नहीं है तो इनके बदले किसी भी पदाधिकारी को नियुक्त किया जा सकता था, कम से कम इतनी धूप में दूरदराज से जो महिलाएं आई हैं, उन्हें परेशानी नहीं होती.

इसी बातों को लेकर लोगों ने हंगामा किया. जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह के आश्वासन के बाद महिलाएं शांत हुईं. हालांकि हंगामे को लेकर तुरंत जिला प्रशासन ने पुलिस बल की तैनाती कर दी.

Last Updated : Sep 23, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details