बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एक युवक की मौत 2 घायल, परिजनों ने किया हंगामा

लखीसराय के हलसी प्रखंड में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 2 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल बताये जा रहे हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Sep 29, 2020, 3:30 PM IST

Road accident
Road accident

लखीसराय:जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला हलसी थाना अंतर्गत बैंक मोड़ के पास का है. जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई. दो लोग गंभीर घायल हो गए.

भीषण सड़क हादसा
जानकारी के मुताबिक बाइक से मुकेश कुमार अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. इसके अलावे दो और अन्य लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी के मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. दो घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया.

मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा
हलसी थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि देर रात बाइक और ट्रक में टक्कर हो गई. जिसमें मुकेश कुमार की मौत हो गई. इसके आलवा दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. जिसका नाम चंदन कुमार और मनोज पासवान बताया जा रहा है. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने हंगामा किया. थाना प्रभारी ने कहा कि परिजनों को समझा-बुझाकर मुआवजे की मांग पर आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम को हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details