बिहार

bihar

लखीसराय: बाइक, ऑटो और बोलेरो की टक्कर, 6 घायल

By

Published : Mar 31, 2021, 5:31 PM IST

शर्मा गांव के समीप बाइक, ऑटो और बोलेरो की टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की सहयोग से सदर अस्पताल लखीसराय पहुंचाया गया. जहां उसका प्राथमिक इलाज कर दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

road accident in Lakhisarai
road accident in Lakhisarai

लखीसराय: जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के शर्मा गांव के समीप बाइक, ऑटो और बोलेरो की टक्कर में 6 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए, जिन्हें सदर अस्पताल लखीसराय में भर्ती किया गया है और दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार, शर्मा गांव के समीप बाइक, ऑटो और बोलेरो की टक्कर होने के कारण 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की सहयोग से सभी को सदर अस्पताल लखीसराय पहुंचाया गया. जहां उसका प्राथमिक इलाज कर दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. बता दें कि इस सड़क दुर्घटना में घायल मो. आरिफ, मो पप्पू, पूनम देवी, निर्मला देवी, मो जावेद और मो शमशेर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:जहरीली शराब से हो रही मौतों के बाद सरकार में खलबली, संजय जायसवाल बोले-बड़े अधिकारियों पर हो कार्रवाई

इस संबंध में डॉ. राज अभय ने बताया कि घायल अवस्था में सभी लोग आए थे. बेहतर इलाज के लिए दो लोगों को पटना भेजा गया. बाकी लोगों को इलाज कर घर वापस भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details