बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, 3 बारातियों की दर्दनाक मौत

एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह ने इस हादसे को काफी दुखद बताया. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा की और से चार-चार लाख रूपये मुआवजा राशि दी जाएगी.

By

Published : Nov 29, 2019, 9:20 AM IST

lakhisarai
सड़क हादसा

लखीसरायः जिले में बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है. घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास की है. बताया जाता है कि हादसे में शामिल सभी लोग बाराती थे.

हादसे में 3 की मौत, 6 घायल
जानकारी के मुताबिक साबिकपुर पंचायत के बालूपर से बलराम कुमार की बारात पीरीबाजार थाना के लोसघानी गांव के लिए रवाना हुई. इसी बीच लखीसराय-सूर्यगढ़ा के बीच एनएच-80 पर रामपुर लाइन होटल के पास ट्रक और बरात लेकर जा रही जीप में सीधी टक्कर हो गई. जिसमें तीन बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई. जीप पर सवार 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. इस टक्कर में जीप के परखचे उड़ गए.

एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह

ये भी पढ़ेंः समस्तीपुर: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से फोटोग्राफर की मौत

मृतक में एक बच्चा भी शामिल
मृतकों में महेंद्र ताती, एक बच्चा बीरू ताती समेत जीप का चालक राजो तांती शामिल है. वहीं घायलों में मथुरा ताती और मुरारी कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों का इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में हो रहा है. घटनास्थल पर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

मृतक का शव और बयान देते एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह

'काफी दुखद घटना है ये'
वहीं, सदर अस्पताल पहुंचे एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह ने इस हादसे को काफी दुखद बताया. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा की और से चार-चार लाख रूपये मुआवजा राशि दी जाएगी. सभी शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल मे कराया जा रहा है. जो घायल हैं उन्हें बचाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details