बिहार

bihar

ETV Bharat / state

देवर के प्यार में पागल थी भाभी, पति बीच में आया तो शूटर बुलाकर की हत्या

किशनगंज में पत्नी ने पति की हत्या (Wife Kills Husband In Kishanganj) कर दी. अपने देवर से प्रेम प्रसंग में फंसी भाभी ने अपने ही पति की हत्या शूटर बुलाकर करवा दी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी, देवर और शूटर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 2, 2022, 9:59 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

किशनगंज:बिहार केकिशनगंज में एक बेबफा (Crime In Kishanganj) पत्नी ने देवर के साथ मिलकर अपनी ही मांग उजाड़ दी. देवर के प्यार में पागल बेवफा पत्नी ने देवर के साथ मिलकर बाहर से शूटर मंगवाकर करवा पति का हत्या करवा दी. पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के इलेक्ट्रिशियन पप्पू गुप्ता हत्याकांड मामले का सफल उद्भेदन कर मृतक पप्पू की पत्नी, देवर और एक शूटर को गिरफ्तार किया है. बीते माह 26 जुलाई को पुरबपाली के नजदीक मेडिकल कॉलेज के इलेक्ट्रीशियन पप्पू गुप्ता की हत्याकांड मामले का एसपी डॉक्टर इनामुल हक मेगनु (SP Inamul Haque Meganu) के द्वारा गठित एस आई टी ने सफल उद्भेदन कर लिया है.

ये भी पढ़ें-पत्नी ने अवैध संबंध का किया विरोध.. तो पति ने धारदार हथियार से काटकर की हत्या

हत्याकांड का खुलासा :मृतक पप्पू की पत्नी आरोपी प्रीति गुप्ता ने ही अपने देवर के साथ अपने पति की हत्या की साजिश रची थी. एसआईटी ने घटना में आरोपी पत्नी सहित तीन आरोपियों को नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. जिसमें एक शूटर भी शामिल था. पकड़ा गया आरोपी मृतक के भाई राजकुमार साह, शूटर सूरज और आरोपी महिला प्रीति गुप्ता नवगछिया गोपालपुर की रहने वाली है. एसपी डॉक्टर इनामुल हक मेगनु ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बीते माह 26 जुलाई की रात पुरबपाली के समीप एमजीएम मेडिकल कॉलेज के कर्मी पप्पू गुप्ता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

'हत्या के बाद एसआईटी का गठन किया गया था. टीम ने मृतक पप्पू गुप्ता और पत्नी प्रीति गुप्ता का मोबाइल डिटेल्स और सीडीआर खंगाला गया. इसके बाद पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे. जांच में पुलिस को पता चला कि हत्या की घटना में मृतक की पत्नी की भी संलिप्तता है. पुलिस की टीम को कार्रवाई के लिए किशनगंज से नवगछिया भेजा गया. पुलिस की टीम ने पहले मृतक के भाई राजकुमार को दबोच कर कड़ी पुछताछ की. जिसके बाद मृतक की पत्नी और शूटर को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी कट्टा, एक चाकू, एक फाइटर और 6 मोबाइल बरामद किया है.'- डॉक्टर इनामुल हक मेगनु, एसपी

3 आरोपी गिरफ्तार :पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ में जो खुलासे हुए हैं, वो चौकाने वाले हैं. मृतक पप्पू गुप्ता की पत्नी प्रीति गुप्ता ने अपने ही पति की हत्या की साजिश देवर के साथ मिलकर रची थी. प्रीति बीएससी नर्सिंग की तीसरे वर्ष की छात्रा थी. आरोपी पत्नी प्रीति गुप्ता का अपने ही देवर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम इतना बढ़ चुका था कि वह अपने पति को ही रास्ते से हटाने की योजना बना ली. प्रीति गुप्ता ने देवर के साथ मिलकर शूटर को किशनगंज बुला लिया और प्यार में अवरोधक बन रहे अपने पति को मौत की नींद सुला दिया.

पत्नी ने की पति की हत्या :प्रीति गुप्ता ने जिस शातिराना तरीके से देवर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिलवाया था उससे उस पर पुलिस को पहले से शक था. घटना के पहले दिन ही से मृतक के पत्नी पर पुलिस ने शक जाहिर किया था और मृतक के साथ उनकी पत्नी का भी मोबाइल जप्त किया था. इतना ही नहीं वारदात की रात आरोपी पत्नी अस्पताल में मगरमच्छ की आसूं बहा रही थी. तभी शातिर पत्नी के खेल को पुलिस समझ चुकी थी. एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में गठित एसआई टीम में सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह, अवर निरीक्षक संजय कुमार, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक कुणाल कुमार, रुपाली कुमारी, राहुल कुमार, सुमेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक संजय यादव , प्रमोद कुमार, मनीष कुमार शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details