बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: नगर परिषद के बोर्ड की बैठक में वार्ड पार्षदों ने किया जमकर हंगामा

वार्ड की साफ-सफाई और विकास कार्य नहीं होने से वार्ड पार्षद नाराज है. वार्ड पार्षदों ने कहा कि शहर मे गंदगी का अंबार लगा है. जबकि हर महा साफ-सफाई के नाम पर नगर परिषद के खाते से राशि की निकासी की जा रही है.

By

Published : Dec 28, 2019, 8:38 AM IST

वार्ड पार्षद
वार्ड पार्षद

किशनगंज: नगर परिषद के बोर्ड की बैठक में वार्ड पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. वार्ड की साफ-सफाई और विकास कार्य नहीं होने से वार्ड पार्षद नाराज थे. नाराज पार्षदों ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में साफ-सफाई का किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं है. वहीं, उन्होंने कहा कि 4 महीने बाद बोर्ड की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में सिर्फ इधर-उधर की बाते की गई है.

'पार्षदों को नहीं मिलता सम्मान'
वार्ड पार्षद ने बताया शहर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. जबकि हर माह साफ-सफाई के नाम पर नगर परिषद के खाते से राशि की निकासी की जाती है. आक्रोशित पार्षदों ने बताया कि नगर परिषद के कर्मी और अधिकारी पार्षदों को सम्मान देना, तो दूर उनके किसी भी बात पर अमल तक नहीं करते हैं. वहीं, हाउस फॉर ऑल के नाम पर नगर परिषद में कुछ काम नहीं हो रहा है. लोग परेशान हैं.

वार्ड पार्षदों ने किया जमकर हंगामा

'आम नागरिकों को किया जा रहा ​​​​​​है परेशान'
बता दे नगर परिषद में हो रहे लगातार कुव्यवस्था के खिलाफ एक पार्षद ने इस्तीफा दे दिया था. वहीं, कई पार्षदों ने मुख्य द्वार पर धरना प्रदर्शन भी किया था, लेकिन नगर परिषद प्रशासन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. वार्ड पार्षदों ने नगर परिषद पर आरोप लगाते हुए बताया कि लगातार होल्डिंग टैक्स में वृद्धि कर आम नागरिकों को परेशान किया जा रहा है. वार्ड पार्षदों के मुताबिक आठ महीनों से वार्डो का विकास कार्य नदारद है. आने वाले 3 महीने में वित्तीय वर्ष भी समाप्त हो जाएगा. इसी कारणवश सभी राशि का बंदरबांट कर खत्म कर देने मे लगे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details