बिहार

bihar

होटल में खाना खाने से पहले जरूर चेक कर लें किचन में कैसे बन रही रोटी, नहीं तो...

By

Published : Mar 19, 2021, 10:20 AM IST

दिल्ली के ख्याला इलाके में होटल में खाना बनाते समय कारीगर के जरिए रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिस पर एक्शन लेते हुए दिल्ली पुलिस ने रोटी बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही होटल मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

spitting
spitting

नई दिल्ली/किशनगंज: ख्याला पुलिस ने एक व्यक्ति पर होटल में खाना बनाते हुए रोटी पर थूकने के आरोप में मामला दर्ज किया है. साथ ही होटल मालिक पर भी कार्रवाई की है. दरअसल वीडियो वायरल होने और वेस्ट जिले के डीसीपी को इसकी जानकारी ट्विटर हैंडल पर देने के बाद कार्रवाई हुई.

ये भी पढ़ें - पुलिस ने गबन के आरोप में मनरेगा के जेई को किया गिरफ्तार

रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल

दरअसल दो दिन पहले एक व्यक्ति ने डीसीपी वेस्ट को ट्विटर पर एक वीडियो भेजा, जिसमें होटल में रोटी बनाते वक्त एक व्यक्ति रोटी पर थूकता नजर आ रहा है. पुलिस इस मामले की तुरंत छानबीन में जुट गई.

देखें वीडियो.

पता चला कि ये घटना ख्याला थाने इलाके के विष्णु गार्डन में चांद होटल की है. वीडियो में ब्लू शर्ट पहने, जो व्यक्ति है उसका नाम शबी अनवर है और बिहार के किशनगंज का रहने वाला है. जबकि दूसरा लड़का, जो रोटी पर थूकता नजर आ रहा है, उसका नाम इब्राहिम है, वह भी बिहार का ही रहने वाला है.

होटल मालिक पर भी कार्रवाई

फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर इब्राहिम के खिलाफ 269/270/272/273/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने होटल चांद के मालिक के खिलाफ भी धारा 28/112 डीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details