बिहार

bihar

By

Published : May 25, 2020, 3:41 PM IST

ETV Bharat / state

किशनगंज: 4 में से 3 कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अब केवल एक पॉजिटिव मरीज का इलाज जारी

एमजीएम अस्पताल के आईसोलेशन वॉर्ड में इलाज करवा रहे 4 कोरोना संक्रमित मरीजों में से तीन मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद अब केवल एक मरीज पॉजिटिव रह गया है.

मरीज
मरीज

किशनगंज:कोरोना महामारी के बीच जिले से अच्छी खबर आई है. किशनगंज के दो और कोरोना मरीज की इलाज के बाद आई सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आने से जिला प्रशासन में खुशी देखी जा रही है. अब जिले में कुल एक मरीज कोरोना पॉजिटिव है, जिसका इलाज जारी है.

4 मरीजों में से 3 की रिपोर्ट निगेटिव
कोरोना को लेकर जिले से अच्छी खबर है. जिले से कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार अच्छी खबर आ रही है. जांच के लिए भेजे सैंपम रिपोर्ट में दो लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस तरह एमजीएम अस्पताल के आईसोलेशन वॉर्ड में इलाज करवा रहे 4 कोरोना संक्रमित मरीजों में से और तीन मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद अब केवल एक मरीज पॉजिटिव रह गया है.

कोरोना अस्पताल

जिले में केवल एक कोरोना पॉजिटिव मरीज
आपको बता दें कि किशनगंज मे सबसे पहला मरीज रेलवे कॉलोनी से मिला था. जिसके बाद उसकी ट्रैवल हिस्ट्री में पाए गए लोगों में से 2 लोगों में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. 11 प्रवासी मजदूर जो अलग-अलग शहरों से श्रमिक एक्सप्रेस से आए थे उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. हालांकि, वे सभी क्वारंटीन सेंटर में रखे गए थे. पिछले कुछ दिनों में 9 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. एक मरीज जो बंगाल का रहने वाला था, उसे भी बंगाल भेज दिया गया.

जानकारी देते अधिकारी

अब 3 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने से प्रशासन में खुशी का माहौल है. ऐसे में जिले में अब केवल एक मरीज है जो कोरोना पॉजिटिव है. जिसका एमजीएम अस्पताल में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details