बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'सीमांचल के मुसलमानों को किया गया गुमराह, NRC का किया गया दुष्प्रचार'

जेडीयू एमएलसी ने एनआरसी को लेकर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसका दुष्प्रचार किया गया. सीमांचल में मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह कर के वोट लिया गया है. उन्होंने ओवैसी पर भी निशाना साधा. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jan 8, 2021, 6:55 PM IST

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

किशनगंज : किशनगंज पहुंचे जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि सीमांचल के मुसलमानों को गुमराह कर वोट लिया गया है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वोट की चिंता नहीं करते, वो वोटरों की चिंता करते हैं. वो बरगलाते नहीं है, बल्कि विकास कार्य करने में विश्वास रखते हैं.

जेडीयू एमएलएसी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के सभी धर्म, जाति के लोगों को एकत्रित कर एक नया इतिहास लिखा है, जो इतिहास बिजली की शक्ल में, सड़क की शक्ल में, स्कूल-कॉलेज की शक्ल में और रोजगार की शक्ल में यहां दिखाई देता है. उन्होंने कहा कि अब हम सभी जेडीयू के साथी संकल्पित है कि जिन गांवों और पंचायतो में दुष्प्रचार और भयभीत कर विपक्ष ने वोट लिया था, वहां चौपाल लगाकर जनता से पूछा जा रहा है कि जो उन लोगों ने चुनाव के समय में जो वादे किए थे क्या उसमें कुछ भी शुरू हुआ है.

किशनगंज पहुंचे जेडीयू एमएलसी

एनआरसी को लेकर किया गया दुष्प्रचार
जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला हुआ है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिशानिर्देश के अनुसार पार्टी का विस्तार होना है. जिन राज्यों में चुनाव होने है, वहां जदयू पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी.

सुनें, गुलाम रसूल बलियावी का बयान

बिहार : 20 में हर दिन हुए 8 मर्डर, 'ट्रिपल सी' के लिए CM नीतीश का क्या है ACTION?

उन्होंने सीमांचल में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनावों के समय की गई जुमलेबाजी के बाद वो लोग खुद पलट रहे हैं. जनता अब उनसे पूछ रही है लेकिन वो जवाब नहीं दे पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीमांचल में विपक्ष ने अल्पसंख्यकों को दिग्भ्रमित किया, एनआरसी को लेकर दुष्प्रचार और भयभीत कर वोट हासिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details