बिहार

bihar

बोले कांग्रेस सांसद- देश जानना चाहता है कि PM मोदी चीन के खिलाफ कब उठाएंगे सख्त कदम?

By

Published : Jun 26, 2020, 9:00 PM IST

Updated : Jun 26, 2020, 9:49 PM IST

किशनगंज से कांग्रेस के सांसद मोहम्मद जावेद ने कहा कि इन जवानों को निहत्थे कैसे भेज दिया गया था? इसका जिम्मेदार कौन है? इन सब का जवाब प्रधानमंत्री जी आपको देना होगा. क्योंकि हिन्दुस्तान के लोग जानना चाहते हैं की ऐसा क्यों हुआ?

कांग्रेस सांसद
कांग्रेस सांसद

नई दिल्ली/किशनगंज: किशनगंज से कांग्रेस के सांसद और राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद जावेद ने कहा कि पिछले कई हफ्तों से हम देख रहे हैं कि चीन की फौज हमारे सरजमीं पर बढ़ती जा रही है. हम पीएम मोदी से जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है?

'पीएम मोदी कब उठाएंगे सख्त कदम?'
कांग्रेस सांसद ने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि पीएम मोदी कब चीन के खिलाफ में सख्त कदम उठाएंगे? कब हमारे सरजमीं को चीन से वापस दिलाएंगे? एलएसी पर चीन से झड़प में हमारे 20 जवान शहीद हो गए थे, उनमें से एक कमांडिंग ऑफिसर भी थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

सांसद मोहम्मद जावेद ने कहा कि इन जवानों को निहत्थे कैसे भेज दिया गया था? इसका जिम्मेदार कौन है? इन सब का जवाब प्रधानमंत्री जी आपको देना होगा, क्योंकि पूरे हिन्दुस्तान के लोग जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों हुआ? जल्द से जल्द लोगों को जानकारी चाहिए.

चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
बता दें कि गलवान घाटी में भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बना हुआ. वहीं भारत में चीनी सामान के बहिष्कार की मांग भी लगातार उठ रही है. देश भर में अलग-अलग जगहों पर चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी जारी है.

Last Updated : Jun 26, 2020, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details