बिहार

bihar

By

Published : Feb 3, 2020, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

'CM नीतीश ने NPR के कई कॉलम हटाने के लिए गृह मंत्री से की बात, अमित शाह करेंगे विचार'

नागरिकता कानून को लेकर देशभर में विरोध जारी है. इस कानून को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. लिहाजा, बीजेपी के साथ-साथ उनकी सहयोगी पार्टी भी इस आक्रोश को झेल रही हैं. इसके चलते जदयू ने किशनगंज में सभा का आयोजन किया.

अमित शाह और नीतीश कुमार
अमित शाह और नीतीश कुमार

किशनगंज: एनआरसी, एनपीआर और सीएए की वजह से कहीं न कहीं अल्पसंख्यक समुदाय के वोटर भाजपा के सहयोगी दलों से भी नाराज चल रहे हैं. इसी क्रम में आज किशनगंज में एक सभा के माध्यम से बिहार सरकार में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी अल्पसंख्यक समुदाय के वोटरों को मनाते हुए नजए आए. सभा को संबोधित करते हुए अशोक चौधरी ने लोगों को लाए गए नए नागरिकता कानून के बारे में बताया.

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने किशनगंज में आयोजित एक सम्मेलन में नाराज अल्पसंख्यक समुदाय के वोटरों को मनाते हुए कहा कि बिहार से कभी भी गंगा जमुनी तहजीब खत्म नहीं हो सकती. इसके लिए हमारे नेता नीतीश कुमार आपके साथ हैं. नीतीश कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह से बात की है. एनपीआर में जो अलग से कॉलम जोड़े गए हैं उन्हें हटाने की बात रखी है. इसके लिए हमारे गृह मंत्री तैयार भी हो गए हैं.

किशनगंज पहुंचे भवन निर्माण मंत्री

जदयू हमेशा जनता के साथ- अशोक चौधरी
अशोक चौधरी ने कहा कि प्रदेश में चाहे हमारी सरकार रहे या न रहे पर हम इस प्रदेश की जनता के साथ हैं और रहेंगे. उन्होंने कहा कि हम और हमारी पार्टी सभी परिस्थितियों में अपनी जनता के साथ है. चाहे कुछ भी हों जाए गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखेंगे.

सभा में मौजूद अशोक चौधरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details