बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: विधानसभा उपचुनाव में SP कुमार आशीष पत्नी संग मतदान के लिए पहुंंचे

एसपी कुमार आशीष ने कहा कि वोट देना हम सबका फर्ज है. इसलिए जनता को आगे आकर अपना फर्ज निभाना चाहिए. ताकि लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग हिस्सा ले सके. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहा कि उपचुनाव में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है.

By

Published : Oct 21, 2019, 5:08 PM IST

विधानसभा उपचुनाव में एसपी कुमार आशीष ने अपनी पत्नी संग किया मतदान

किशनगंज: जिले में एसपी कुमार आशीष पत्नी के साथ वोटिंग के लिए पहुंचे. वो अपनी पत्नी के साथ आम मतदाताओं की लाइन में लगे रहे और अपनी बारी आने के बाद मतदान किया. उन्होंने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की.

एसपी कुमार आशीष ने पत्नी संग किया मतदान
किशनगंज विधानसभा उपचुनाव का मतदान सोमवार को हुआ. वहीं इस मतदान में एसपी कुमार आशीष भी अपनी पत्नी के साथ शहर के पश्चिम पाली के शिक्षा सुधार मध्य विद्यालय में वोट देने पहुंचे. इस दौरान वो आम मतदाताओं के बीच एक साधारण आदमी जैसे लाइन में खड़े रहे और अपनी बारी का इंतजार करते रहे.

विधानसभा उपचुनाव में एसपी कुमार आशीष ने अपनी पत्नी संग किया मतदान

एसपी ने लोगों से किया वोट देने की अपील
एसपी कुमार आशीष ने कहा कि वोट देना हम सबका फर्ज है. इसलिए जनता को आगे आकर अपना फर्ज निभाना चाहिए. ताकि लोकतंत्र के महापर्व में सभी लोग हिस्सा ले सके. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहा कि उपचुनाव में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. सुंदर और अच्छे वातावरण में चुनाव संपन्न होगा. उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की.

एसपी कुमार आशीष और उनकी पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details