बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनंत सिंह मामले पर बोले समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह, कहा- कानून सबके लिए बराबर

बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री राम सेवक सिंह ने कहा कि उनके घर से हथियार जब्त किए गए जो गैरकानूनी है.

By

Published : Aug 21, 2019, 10:53 AM IST

Updated : Aug 21, 2019, 11:58 AM IST

समाज कल्याण मंत्री

किशनगंजः बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह ने अनंत सिंह के मामले में कहा है कि कानून सबके लिए बराबर है. चाहे वो अनंत सिंह हों या कोई और हो. हमारी सरकार में दोषियों को हमेशा सजा मिली है. उन्हें कभी बक्शा नहीं गया है.

बयान देते समाज कल्याण मंत्री राम सेवक सिंह

बिहार में सियासत गर्म
दरअसल इन दिनों अनंत सिंह के मामले को लेकर बिहार में सियासत बहुत गर्म है. अनंत सिंह पर प्रशासनिक करवाई के बाद से ही सभी पार्टियां नीतीश कुमार पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं. कई नेताओं का तो ये भी कहना है कि नीतीश कुमार जान बूझकर अनंत सिंह पर करवाई करवा रहे हैं.

'दोषियों का समर्थन हम नहीं करते'
इसी मामले पर बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री राम सेवक सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि अनंत सिंह हों या कोई और कानून सबके लिए बराबर है. अगर वो दोषी हैं तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने उनके घर पर छापेमारी की तो उनके घर से जिंदा कारतूस और हथियार बरामद हुए हैं जो गैर कानूनी है. हम इसका समर्थन बिल्कुल नहीं करते.

अनंत सिंह की तलाश में पुलिस
मालूम हो कि पिछले दिनों गैर कानूनी हथियार रखने के आरोप में फंसे मोकामा विधायक अनंत सिंह की मुश्किल काफी बढ़ गई है. बाहुबली विधायक पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. अनंत सिंह पर अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (UAPA) के तहत मामला दर्ज करने के बाद पुलिस विधायक को गिरफ्तार करने पटना स्थित आवास पहुंची थी. लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही बाहुबली फरार हो चुके थे. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated : Aug 21, 2019, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details