बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: Lockdown का पालन कराने सड़क पर उतरे SDM, लोगों में हड़कंप 

किशनगंज में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने एसडीएम सहित कई अधिकारी खुद सड़क पर उतर गये. इस दौरान कई लोगों से जुर्माना वसूला गया.

By

Published : Jul 28, 2020, 7:26 PM IST

kishanganj
Lockdown का पालन कराने सड़क पर उतरे SDM

किशनगंज: लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर दर्जनों जगहों पर एसडीएम, एसडीपीओ, सर्किल इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष ने खुद मोर्चा संभाल लिया. जांच के दौरान कई दर्जन गाड़ियां, जो अवैध रूप से बिना परमिशन के चल रही थी, उनका चालान काटा गया. साथ ही आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के अलावा जो दुकान चोरी-छिपे खुले थे, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की गई.

लोगों में हड़कंप
जिला प्रशासन के इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मच गया. इस जांच अभियान के दौरान पकड़े गए लोग अलग ही दलील देते नजर आए. लेकिन प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए उनका चालान काटा. बता दें किशनगंज में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 600 के पार पहुंच गया है. अब शहर में कम्यूनिटी ट्रांसमिशन की बात कही जा रही है.

लोगों से वसूला गया जुर्माना

लोगों से वसूला गया जुर्माना
किशनगंज एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि सड़कों पर गाड़ियां निकल रही थी और दुकानें खुलने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन के लिए जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान गाड़ियों का चालान भी काटा गया.

एसडीएम ने बताया कि आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर, जो दुकानें खुली मिली, उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details