बिहार

bihar

किशनगंज: ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने अरुण जेटली के निधन पर जताया शोक

By

Published : Aug 25, 2019, 9:53 AM IST

श्रवण कुमार ने कहा कि ऐसे कद्दावर नेता का दुनिया से चले जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. देश के अंदर जो समस्याएं है और परिस्थितियां हैं, उस से मुकाबला करने में जो उनका योगदान है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है.

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने अरुण जेटली के निधन पर जताया शोक

किशनगंज : बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है. जिसकी भरपाई निकट भविष्य में नहीं की जा सकती है.

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने अरुण जेटली के निधन पर जताया शोक


कार्यक्रम स्थल पर शोक सभा किया गया आयोजित
उन्होंने कहा कि ऐसे कद्दावर नेता का दुनिया से चले जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. देश के अंदर जो समस्याएं और परिस्थितियां हैं, उस से मुकाबला करने में जो उनका योगदान है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है. ग्रामीण विकास मंत्री किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड में साढ़े 5 करोड़ की लागत से तैयार प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र का उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के आकस्मिक निधन होने से उद्घाटन कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर शोक सभा आयोजित कर 2 मिनट का मौन धारण कर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी गई.

कार्यक्रम स्थल पर शोक सभा किया गया आयोजित


आज निगम बोध घाट पर किया जाएगा अंतिम संस्कार
वहीं मौके पर मौजूद कोचाधामन के जदयू विधायक मुजाहिद आलम ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि आज हमारे देश ने स्वच्छ छवि के नेता को खो दिया है. जिसकी भरपाई इस युग में नहीं हो सकती है. लंबे समय से बीमार चल रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिनार को 66 साल की उम्र में निधन हो गया. वह बीते 15 दिनों से एम्स में भर्ती थे. उनका अंतिम संस्कार आज निगम बोध घाट पर अपराह्न् दो बजे किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details