बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छात्रा की आत्महत्या के बाद परिजनों का बवाल, रणक्षेत्र में बदला स्कूल

बताया जाता है कि शिक्षक ने रिजल्ट खराब होने को लेकर छात्रा को बुरा-भला कह दिया. जिससे उसका मनोबल टूट गया और उसने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी.

By

Published : May 1, 2019, 3:45 PM IST

तोड़-फोड़ करते परिजन

किशनगंजः शहर में 11वीं की छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद आक्रोशित परिजनों ने बाल मंदिर सिनीयर सैकेंडरी स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और बवाल काटा. पूरा स्कूल परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

बताया जाता है कि परिजन स्कूल प्रशासन से कॉपी दिखाने और दोबारा जांच की मांग कर रहे थे. कॉपी नहीं मिलने पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने स्कूल में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. स्कूल में तोड़-फोड़ की खबर सुन कर मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने की कोशिश में जुट गई है.

शिक्षक पर आरोप
परिजनों ने स्कूल के वाइस प्रिसिंपल संजय पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. संजय छात्रा को ट्यूशन भी पढ़ते थे. मृतक के मामा ने बताया कि सोमवार की शाम वह अपने सर के घर बकाया फीस देने गई थी. इस दौरान ट्यूटर ने उसे रिजल्ट खराब होने को लेकर कुछ भला-बुरा कह दिया. जिससे उसका मनोबल टूट गया. फिर वह ट्यूटर के घर से सीधा स्टेशन चली गई और द्रेन से कट कर अपनी जान दे दी.

स्कूल में तोड़-फोड़ करते परिजन

क्या है मामला
मालूम हो कि बाल मंदिर सिनीयर सैकेंडरी स्कूल की 17 वर्षीय छात्रा 11वीं की परिक्षा में फेल हो गई थी. इसके बाद वह कंप्लीमेंट्री परिक्षा में एकांउटस व इकोनॉमिक्स विषय में फिर से असफल हो गई. इससे छात्रा का मनोबल टूट गया और मंगलवार को उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details