बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज में RJD ने शुरू किया सदस्यता अभियान

जिले के आरजेडी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान शुरु किया. सदस्यता अभियान में पार्टी के प्रमंडलीय प्रभारी राम नारायण मंडल और आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री राम प्रकाश महतो भी पहुंचे.

By

Published : Sep 26, 2019, 7:25 PM IST

RJD का सदस्यता अभियान

किशनगंज: आरजेडी ने पार्टी कार्यालय में सदस्यता अभियान शुरु किया. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने किशनगंज में अपने उम्मीदवार उतारने पर चर्चा भी की.

किशनगंज में शुरु हुआ RJD का सदस्यता अभियान

सदस्यता अभियान कार्यक्रम में प्रमंडलीय प्रभारी राम नारायण मंडल और आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री राम प्रकाश महतो भी पहुंचे. आरजेडी प्रमंडलीय प्रभारी कहा कि किशनगंज जिले में पार्टी का ज्यादा से ज्यादा विकास करना चाहती है. इसलिए जिले के हर बूथ से 4 नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य लेकर चले हैं.

राम नारायण मंडल, प्रमंडलीय प्रभारी, आरजेडी

'सभी दल चाहते हैं अपना विस्तार'
बिहार के उपचुनाव में 5 सीटों पर कांग्रेस के चुनाव लड़ने की बात पर आरजेडी प्रमंडलीय प्रभारी ने कहा कि सभी दल अपना विस्तार चाहते हैं. यदि कांग्रेस को लग रहा है कि उन्हें अपने पार्टी का विस्तार करना चाहिए तो वो उनका फैसला होगा.

RJD ने शुरू किया सदस्यता अभियान

'महागठबंधन में सबकुछ ठीक'
किशनगंज विधानसभा सीट पर प्रभारी ने बताया कि यह सीट पूर्व से ही कांग्रेस का रहा है. बाकी 4 सीट पर आरजेडी और महागठबंधन में शामिल पार्टी अपना उम्मीदवार उतारेंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस बिहार में सभी सीटों पर चुनाव लड़ती है तो हम भी अपना उम्मीदवार किशनगंज विधानसभा सीट से उतारेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details