बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया आयुक्त पहुंची किशनगंज, डीएम और एसपी के साथ की बैठक

बैठक से पहले पूर्णिया आयुक्त, डीएम और एसपी गृह सचिव आमिर सुबहानी के वीडियो कांफ्रेंसिंग मे भी शामिल हुए. कांफ्रेंसिंग के दौरान जिले के विधि व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई.

By

Published : Jun 10, 2019, 11:56 PM IST

पूर्णिया आयुक्त सफीना ए.एन

किशनगंज: पूर्णिया आयुक्त सफीना ए.एन सोमवार को किशनगंज पहुंची. पूर्णिया आयुक्त ने डीएम हिमांशु शर्मा और एसपी कुमार आशीष के साथ बैठक किया. उन्होंने कहा कि डीएम से मिलकर जिले में बाढ़ पूर्व तैयारी की समीक्षा की गई. पूर्व में हुई बाढ़ से क्षतिग्रस्त पुलिया और सड़क के बारे में चर्चा की गई. क्षतिग्रस्त सड़कों को अविलंब मरम्मत करने का निर्देश दिया गया.
आयुक्त ने बाढ़ पूर्व सभी तैयारी पूरी करने के भी निर्देश दिए. बाढ़ के दौरान ऊंची शरण स्थल, नाव की स्थिति, राहत सामग्री,गोताखोर, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का चयन, प्रभावित लोगों की गणना, कटाव ग्रस्त स्थानों का चयन एवं उसकी मरम्मत, जन रक्षक दवा, पशु चारा इत्यादि पर भी चर्चा की.

जानकारी देतीं आयुक्त
चाय बगान के हर पहलू पर पैनी नजरपूर्णिया आयुक्त ने ठाकुरगंज चाय बगान मामले में कहा कि अभी मामला पूरी तरह नियंत्रित है. अब किसी प्रकार की विधि व्यवस्था की स्थिति नहीं है. प्रशासन चाय बगान के हर पहलू पर पैनी नजर रख रहा है. बैठक से पहले पूर्णिया आयुक्त, डीएम और एसपी गृह सचिव आमिर सुबहानी के वीडियो कांफ्रेंसिंग मे भी शामिल हुए. कांफ्रेंसिंग के दौरान जिले के विधि व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details