बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: नववर्ष को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद, शराब तस्करों पर रहेगी पैनी नजर

​​​​​​​कुमार आशीष ने कहा कि पुलिस 31 दिसंबर शाम से लेकर 1 जनवरी शाम तक लगातार 24 घंटे की ड्यूटी करेगी. उन्होंने कहा कि हमारी नजर शराब तस्करों पर भी है. उन्होंने कहा कि सभी पुलिसकर्मी ब्रेथ एनालाइजर के साथ तैनात रहेंगे.

By

Published : Dec 30, 2019, 11:32 PM IST

new year in kishanganj
new year in kishanganj

किशनगंज: जिले में नववर्ष 2020 के जश्न की तैयारी शुरू हो गया है. जिसको लेकर पुलिस ने भी सुरक्षा चाक-चौबंद कर दिया है. एसपी कुमार आशीष ने कहा कि यदि कोई जश्न के दौरान अशांति फैलाते पाया गया, उसे तुंरत गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं सभी पुलिसकर्मी ब्रेथ एनालाइजर साथ सुरक्षा व्यवस्था को देखेंगे.

नववर्ष के जश्न की तैयारी

नववर्ष को लेकर सुरक्षा दुरूस्त
मंगलवार को 2019 के अंत के साथ ही 2020 की शुरुआत हो जाएगी. इस मौके पर पूरे विश्वभर में नववर्ष का जश्न मनाया जाएगा. वहीं जिले में भी नये साल को लेकर काफी उत्साह का माहौल है. इसको देखते हुए एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जिले के सभी पिकनिक स्पॉट पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है. साथ ही कुछ पुलिसकर्मियों को सादे लिबास में भी खड़ा किया गया है. उन्होंने कहा कि नववर्ष को लेकर लगातार गश्ती और पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है. विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस की तैनाती और दुरूस्त की जा रही है. वहीं मेजिस्ट्रेट की भी तैनाती की जाएगी.

नववर्ष को लेकर पुलिस हुई सचेत

24 घंटे तैनात तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी
कुमार आशीष ने कहा कि पुलिस 31 दिसंबर शाम से लेकर 1 जनवरी शाम तक लगातार 24 घंटे की ड्यूटी करेगी. उन्होंने कहा कि हमारी नजर शराब तस्करों पर भी है. साथ ही जो भी उपद्रव फैलाता नजर आएगा उसको बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि सभी पुलिसकर्मी ब्रेथ एनालाइजर के साथ तैनात रहेंगे.

सुरक्षा व्यवस्था हुई दुरूस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details