बिहार

bihar

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर चला प्रशासन का डंडा, कई गाड़ियों का लगा जुर्माना

By

Published : Jul 30, 2020, 5:53 PM IST

एसडीएम और एसडीपीओ के नेतृत्व में जिले में लॉकडाउन का उलंघन कर रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई. साथ ही कई गाड़ियों के चालान भी काटे गए.

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. राज्य सरकार ने कोरोना का चेन तोड़ने के लिए कुछ शर्तों के साथ पूरे बिहार को लॉकडाउन किया है. इसे देखते प्रशासन सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी है. इस क्रम में जिला प्रशासन ने सड़कों प निकल कर लॉकडाउन का उलंघन कर रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई की. साथ ही कई का चालान भी काटा.

काटा गया चालान
जिला प्रशासन की तरफ से बेवजह घर से निकलने वालों और मास्क का उपयोग नहीं करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की गई. बता दें कि राज्य भर में लॉकडाउन लागू होने के बावजूद किशनगंज में लोग सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते घुमते है. प्रशासन ने अब ऐसे लोगों पर सख्ती दिखानी शुरू कर दी है. इस क्रम में पुलिस ने सैकड़ों लोगों का चालान काटा. साथ ही नियमों का पालन करने की सख्त हिदायत भी दी.

ई-रिक्शा के परिचालन पर लगी रोक
एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि एसडीपीओ अनवर जावेद और अन्य पुलिस बल के साथ शहर के गांधी चौक पर ये कार्रवाई की गई. इस दौरान कई गाड़ियों का चालान काटा गया. एसडीएम ने बताया कि शहर में ई-रिक्शा परिचालन पर भी प्रतिबंध लगाया गया है. ई-रिक्शा का इस्तेमाल लोग तभी कर सकते हैं जब कोई अति आवश्यक कार्य हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details