बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज में अवैध रूप से संचालित अनैतिक व्यापार का उद्भेदन, मुक्त करायी गई कई नाबालिग

पुलिस की छापेमारी में पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. जिसका फायदा उठाकर कई संचालक और संचालिका मौके से फरार हो गए. पुलिस रेड में 10 ग्राहकों के साथ 17 युवतियों को हिरासत में लिया गया.

By

Published : Jun 12, 2020, 10:48 PM IST

Updated : Jun 13, 2020, 3:48 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने शुक्रवार को खगरा रेड लाइट एरिया में छापेमारी की. मुख्यालय डीएसपी अजय कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रेड लाइट एरिया को चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस की टीम ने सभी घरों में छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं, 10 ग्राहकों के साथ 17 युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया.

इस दौरान अफरातफरी का उठाकर कई संचालक और संचालिका मौके से फरार हो गई. छापेमारी के बाद हिरासत में लिए गए युवतियों और ग्राहकों को लेकर पुलिस टाउन थाना पहुंची. जहां, सभी आरोपितों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. ऑपरेशन के सफलता की जानकारी मिलते ही एसपी कुमार आशीष और एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी टाउन थाना पहुंचे. हिरासत में लिए गए आरोपितो से आवश्यक पूछताछ की. एसपी के निर्देश पर महिला सेल और महिला हेल्पलाइन के अधिकारी हिरासत में लिए गए लड़कियों से पूछताछ करने में जुट गए.

पेश है रिपोर्ट

4 नाबालिगों को पुलिस ने छुड़ाया
किशनगंज हेड क्वार्टर डीएसपी अजय कुमार झा ने बताया कि छापेमारी के दौरान 17 युवतियों और 10 पुरुषों को हिरासत में लिया गया है. 13 युवतियों ने इस काम को अपनी स्वेच्छा से करने की बात कही. वहीं, चार नाबालिग युवतियों ने आरोप लगाया कि उनसे यह काम जबरन करवाया जाता है. सभी का मेडिकल जांच करवा कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस की हिरासत में सभी ग्राहक
Last Updated : Jun 13, 2020, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details