बिहार

bihar

By

Published : Dec 21, 2019, 7:24 PM IST

ETV Bharat / state

बोले वाहन चालक- अपने हक के लिये दूसरों को परेशान करते हैं प्रदर्शनकारी

चालकों का कहना है कि हमें लोगों के प्रदर्शन से कोई समस्या नहीं है. सभी को अपनी हक की लड़ाई लड़ने की आजादी है, लेकिन ऐसे प्रदर्शन से क्या फायदा जिससे आम लोगों को समस्या हो.

Kishanganj
Kishanganj

किशनगंज:जिले में राजद कार्यकर्ताओं ने एनआरसी और सीएए के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सड़क और रेलमार्ग को जाम कर दिया. वहीं, वाहन चालकों का कहना है कि प्रदर्शन के दौरान सड़क मार्ग को बाधित करने से सबसे ज्यादा समस्या आम जनता को ही होती है. लोग भूखे-प्यासे जाम में फंसने को मजबूर हो जाते हैं.

जाम के कारण आमलोग परेशान
वाहन चालकों ने कहा कि प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को लेकर सड़क और रेलमार्ग को जाम कर आवागमन बाधित कर देते हैं, लेकिन यह कभी नहीं सोचते कि जो लोग इस जाम में फंसे हुए है उन्हें इससे कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

बिहार बंद के कारण यात्री हुए परेशान

जाम के कारण चालकों का बुरा हाल
बता दें कि जाम में फंसे वाहन चालकों का बहुत ही बुरा हाल था, चालकों ने कहा कि जब भी लोग किसी भी तरह की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हैं तो सड़क मार्ग को ही बंद कर दिया जाता है और गाड़ियों के शीशे तोड़-फोड़ किये जाते हैं. उन्होंने बताया कि जाम के कारण आम लोगों को काफी परेशानी होती है.

सड़क जाम से वाहन चालक परेशान

'प्रदर्शन से कोई समस्या नहीं'
चालकों का कहना है कि हमें लोगों के प्रदर्शन से कोई समस्या नहीं है. सभी को अपने हक की लड़ाई लड़ने की आजादी है, लेकिन ऐसे प्रदर्शन से क्या फायदा जिससे अपने ही लोगों को समस्या हो. सड़क मार्ग बाधित करने से हमारे जैसे कितने चालकों को परेशानी होती है और जाम में कई ऐसे लोग भी होते है जिन्हें जरुरी काम से कहीं जाना होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details