बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: कन्हैया के भाषण के लिए लोगों ने कांग्रेस सांसद का किया विरोध

किशनगंज में कन्हैया कुमार के सभा में विरोध होना शुरू हो गया. कन्हैया के साथ-साथ कांग्रेस सांसद जावेद आजाद सभा को संबोधन करने पहुंचे, जहां लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया.

By

Published : Feb 20, 2020, 8:19 PM IST

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज: जिले में आयोजित सीपीआई नेता कन्हैया कुमार की सभा में अचानक विरोध होना शुरू हो गया. दरअसल, कन्हैया के भाषण के पहले कांग्रेस के सांसद डॉ, जावेद आजाद जनता को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया. सांसद ने लोगों को काफी समझाने की कोशिश भी की. लेकिन लोगों ने उनकी एक बात न सुनी.

कांग्रेस सांसद जावेद आजाद का विरोध कर रहे लोग

दरअसल, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार गुरुवार को सीएए और एनआरसी को लेकर किशनगंज के रुइधासा मैदान में सभा कर रहे थे. इस मौके पर कन्हैया के साथ-साथ किशनगंज के सांसद डॉ. जावेद आजाद भी थे. लेकिन जैसे ही सांसद ने संबोधन करना शुरू किया. लोग उनका विरोध करने लगे. लोगों का कहना था कि सभा को संबोधित कन्हैया कुमार को करने दिया जाए. वे बार-बार कन्हैया को संबोधित करने की मांग कर रहे थे.

देखिए खास रिपोर्ट

कन्हैया की सभा में पुख्ता सुरक्षा
बता दें कि ये सभा कोई राजनीतिक सभा नहीं थी. ये सभा सीएए के खिलाफ में थी. इस सभा में कन्हैया कुमार के लिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए. इससे पहले अन्य जिलों में कन्हैया कुमार पर हमले हो चुके हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा का विशेष प्रबंध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details