बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू यादव ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, बोले- 'विधानसभा चुनाव में बनेगा तीसरा मोर्चा'

जाप संरक्षक ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि वे मानव श्रृंखला बनाने में व्यस्त हैं. लेकिन रोजगार के सवाल पर सीएम मौन हो जाते हैं. 11 हजार सिपाही की भर्ती में 50 लाख युवा भाग लेते हैं. कुंभ से ज्यादा बेरोजगारों की भीड़ बढ़ती जा रही है.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:22 PM IST

पप्पू यादव ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला
पप्पू यादव ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला

किशनगंज: जिले में जाप संरक्षक पप्पू यादव ने मानव श्रृंखला को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार प्रहार किया. उन्होंने कहा कि जनता के पैसों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद का चेहरा चमकाने में लगे हुए हैं. उनको जनता से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें बस अपनी कुर्सी से प्रेम है.

'विधानसभा चुनाव में बनेगा तीसरा मोर्चा'
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जाप संरक्षक ने कहा कि आने वाले समय में बिहार में एक मजबूत तीसरी शक्ति होगी. इस मामले को लेकर राजद नेता रघुवंश बाबू जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और हम नेता मांझी से मुलाकात हुई है. हमने उनसे महागठबंधन को छोड़कर बिहार की जनता को एक फ्रेश विकल्प देने का आग्रह किया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'घर-घर हो रही शराब की सप्लाई'
पूर्व सांसद ने इटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि प्रदेश में दहेज के नाम पर बेटियां जल रही हैं. दुष्कर्म के नाम पर बिहार में लगभग प्रतिदिन अपराध हो रहे हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि गरीबी, शिक्षा और स्वास्थ्य के मामले में बिहार का क्या हाल है, यह बिहार की जनता ही नहीं बल्कि विश्व की जनता देख रही है.

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि वे मानव श्रृंखला बनाने में व्यस्त हैं. लेकिन रोजगार के सवाल पर सीएम मौन हो जाते हैं. 11 हजार सिपाही की भर्ती में 50 लाख युवा भाग लेते हैं. कुंभ से ज्यादा बेरोजगारों की भीड़ बढ़ती जा रही है. उच्च शिक्षा प्राप्त कर युवा चपरासी बनने के लिए लाइन में खड़े हैं. बिहार में यह किस तरह का विकास हो रहा है, यह कैसा बिहार है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details