बिहार

bihar

By

Published : May 21, 2021, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

ऑक्सीजन सिलेंडर लदा पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त, खलासी की मौत, चालक घायल

किशनगंज सदर अस्पताल के लिए सिलीगुड़ी से ऑक्सीजन लाने के लिए गए पिकअप वैन वापस आने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चालक गंभीर रुप से घायल हो गया.

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज:सिलीगुड़ी से ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर लौट रहा पिकअप वैनविधाननगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में खलासी की मौत हो गई. जबकि घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़े:पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लोग बोले- 'देख लिए अच्छे दिन..'

ऑक्सीजन लदा पिकअप वैन हुआ दुर्घटनाग्रस्त
इस दुर्घटना में पिकअप वैन के 26 वर्षीय खलासी कुन्दन ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक 32 वर्षीय तिन्मय सरकार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज सिलीगुड़ी में चल रहा है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. पिकअप वैन में 26 बड़ा एवं 43 छोटा ऑक्सीजन सिलेंडर भरा हुआ था. दुर्घटना के बाद सभी ऑक्सीजन सिलेंडर पुल के नीचे नदी में गिर गया. जिसे स्थानीय प्रशासन की मदद से सभी सिलेंडरों को जमा किया गया. वहीं एक छोटा सिलेंडर नहीं मिल पाया.

देखे ये वीडियो

इसे भी पढ़े:कैमूर: शौच के लिए जा रहे वृद्ध को बाइक सवार ने मारी ठोकर, इलाज के दौरान मौत

सिविल सर्जन ने की घटना की पुष्टि
सिविल सर्जन डॉ नंदन के घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जिला पदाधिकारी डॉ आदित्य प्रकाश और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग के जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ संबंध स्थापित कर सभी ऑक्सीजन सिलेंडरों की बरामदगी के लिए एवं आवश्यक औपचारिकताएं पूरा को लेकर बातचीत की है. ठाकुरगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी, ठाकुरगंज थाना के पुलिस पदाधिकारी और सदर अस्पताल के प्रबंधक अनिल कुमार को मौके पर भेजा गया है. उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल की तीसरी मंजिल पर चल रहे कोविड केयर सेंटर और अन्य स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन की कमी ना हो. इसको लेकर सिलीगुड़ी से ऑक्सीजन सिलेंडर मंगवाया जा रहा था. ताकि मरीजों का समय पर जान बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details