बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने NDA प्रत्याशी स्वीटी सिंह के पक्ष में किया प्रचार

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से गरीबों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है. किशनगंज की जनता मन बना चुकी है और एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह की भारी मतों से जीत निश्चित है

By

Published : Oct 16, 2019, 6:26 PM IST

नित्यानंद राय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

किशनगंज: विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी स्वीटी सिंह के पक्ष में प्रचार करने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय किशनंगज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों के मन में ये बात है कि देश में 70 वर्षों तक जो विकास के कार्य नहीं हुए थे वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साढ़े पांच वर्ष के कार्यकाल में हुआ है. इसीलिए जनता ने मन बना लिया है. उन्होंने अपने उम्मीदवार की जीत का भरोसा जताया.

'एनडीए प्रत्याशी की जीत तय'
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से गरीबों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है. आयुष्मान भारत योजना से इलाज की गारंटी हुई है. उज्ज्वला योजना से घर-घर तक एलपीजी गैस पहुंची है. घर-घर बिजली पहुंची है. सड़कें बनी हैं. किशनगंज की जनता मन बना चुकी है और एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह की भारी मतों से जीत निश्चित है.

नित्यानंद राय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता रहे मौजूद
नित्यानंद राय ने इस दौरान शहर के कुछ प्रबुद्ध नागरिकों के साथ बैठक भी की. इस अवसर पर बीजेपी विधान पार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री सह विधान पार्षद राधा मोहन शर्मा, सांसद प्रदीप सिंह समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details