बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: सगी चाची ने की 21 दिन के नवजात की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

घरवालों की निशानदेही पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली बच्चे की चाची के घर छापेमारी की तो बच्चे का शव एक बैग में पड़ा मिला. वहीं, पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 23, 2019, 3:02 PM IST

किशनगंज

किशनगंज: जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां 21 दिन के नवजात को उसकी ही चाची ने मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया और गांव में मातम पसर गया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना के वक्त घर पर नहीं थी मां
घटना कुर्लिकोट थाना क्षेत्र के कौवा भिट्ठा गांव की है. जहां मुहम्मद आलिम के बेटे अरमान की उसकी चाची ने गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के वक्त नवजात की मां आरजो बानो किसी काम से घर से बाहर थी. वो घर आई तो बच्चा घर में नहीं था. बहुत खोजने पर भी बच्चा नहीं मिला तो थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

नवजात की हत्या

ये भी पढ़ेंः नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने होटल में लगाई आग

आरोपी गरफ्तार
फिर घरवालों की निशानदेही पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली बच्चे की चाची के घर छापेमारी की तो बच्चे का शव एक बैग में पड़ा मिला. वहीं, पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है मुहम्मद आलिम और आरजो बानो को अरमान से पहले चार बेटियां थीं. बेटे के जन्म से ये दंपति बेहद खुश थे. इनकी यही खुशी अरमान की चाची की आंख की किरकिरी बन गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details