बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह ने किशनगंज विधानसभा से किया नामांकन दाखिल

किशनगंज विधानसभा सीट से भाजपा नेता एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह ने नामांकण दाखिल किया. कार्यालय में भाजपा नेता का जोरदार स्वागत हुआ. किशनगंज विधानसभा का विकास उनका पहला लक्ष्य होगा.

KISANGANJ
किशनगंज विधानसभा से एनडीए प्रत्याशी

By

Published : Oct 21, 2020, 2:26 PM IST

किशनगंज:किशनगंज विधानसभा सीट से भाजपा नेता एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह ने एसडीएम शाहनवाज अख्तर नियाजी के समक्ष अपना नामांकण किया है. नामांकण करने के बाद नेता स्वीटी सिंह ने बताया कि अगर जनता उन्हें एक बार मौका देती है तो किशनगंज विधानसभा का जो विकास आज तक नहीं हुआ है, वो वह करेंगी.

स्वीटी सिंह का हुआ जोड़दार स्वागत
एसडीएम कार्यालय से नामांकण कर बाहर निकलने के बाद एनडीए के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता स्वीटी सिंह का नारा लगाते हुए जोड़दार स्वागत किया. नामांकण के बाद पत्रकारों से बात-चीत करते हुए स्वीटी सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के द्वारा जो विकास कार्य बिहार के लिए किया गया है, उसे मैं जीतने के बाद किशनगंज में करुंगी.

किशनगंज विधानसभा से एनडीए प्रत्याशी

'पहला लक्ष्य होगा किशनगंज विधानसभा का विकास'
एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह ने बताया कि उनका पहला लक्ष्य होगा किशनगंज विधानसभा का विकास, इसके साथ शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ाना, रोजगार के अवसर लाना उनका मुख्य मुद्दा होगा. एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह ने कहा कि एनडीए की नीति है सबका साथ सबका विकास, यह मेरे द्वारा किया भी जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'मेरी किस्मत खराब है जो मैं हार जाती हूं'
किशनगंज एक मुस्लिम बहुल जिला है. इसपर स्वीटी सिंह ने कहा कि उन्हें सभी समुदाय के लोग वोट करते हैं , परंतु मेरी किस्मत खराब है जो मैं हार जाती हूं. यहां के मुसलमान भाई भी भाजपा को वोट देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details