बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी ने किया जीत का दावा

21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में किशनगंज विधानसभा सीट पर 8 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है. एनडीए की उम्मीदवार स्वीटी सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान इस उपचुनाव में अपनी जीत का दावा किया है.

By

Published : Oct 8, 2019, 2:23 AM IST

प्रत्याशी

किशनगंज: विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर एनडीए ने स्वीटी सिंह को टिकट दिया है. इससे पहले स्वीटी सिंह 2 बार बीजेपी की ओर से किशनगंज विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ चुकी है. दोनों ही बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इस बार उन्होंने जीत का दावा किया है.

एनडीए की उम्मीदवार से खास बातचीत
बता दें कि 21 अक्टूबर को 5 विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. इसमें किशनगंज विधानसभा सीट भी शामिल है. यहां से कुल 8 प्रत्याशियों ने नामांकन दर्ज किया है. एनडीए की उम्मीदवार स्वीटी सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान इस उपचुनाव में अपनी जीत का दावा किया. उन्होंने बताया कि इस बार जनता ने केंद्र और राज्य सरकार के विकास के काम को देखते हुए एनडीए प्रत्याशी को जीताने का मन बना लिया है.

एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह

'जनता में विश्वास बढ़ा'
उपचुनाव में 2 बार मिली हार पर स्वीटी सिंह ने कहा कि जब वह पहली बार 2010 में चुनाव लड़ी थी, तो उन्हें 38 हजार वोट मिले थे. वहीं, दूसरी बार 2015 के चुनाव में उन्हें दोगूना वोट मिले. उन्होंने कहा कि जनता में उनके प्रति विश्वास बढ़ा है, जिसकी वजह से इस बार फिर उन्हें उम्मीदवार बनाया गया है.

एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह के साथ खास बातचीत

चुनाव जीतने के बाद का लक्ष्य
एनडीए प्रत्याशी स्वीटी सिंह ने चुनाव जीतने के बाद विकास के काम को धरातल पर लाने की बात कही. उन्होंने जरूरतमंद लोगों की समस्या को सुनकर उसके समाधान लिए काम करने की बात कही. उन्होंने पूर्व विधायकों पर हमला करते हुए कहा कि इस बार जनता झूठे वादों में फंसने वाली नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details