बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: नप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव स्वीकृत, नए चेहरे की तलाश

किशनगंज नप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को आज सदन में पारित किया गया. दोनों के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में भी 24 वोट पड़े.

By

Published : Jul 13, 2019, 8:31 PM IST

34 में से 25 वार्ड पार्षद थे उपस्थित

किशनगंज: नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर पार्षदों के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में चर्चा के बाद स्वीकार कर लिया गया. किशनगंज नप अध्यक्ष जानकी देवी के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में 24 वोट पड़े. जबकि विरोध में एक भी मत प्राप्त नहीं हुआ. उपाध्यक्ष जमशेद आलम के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में 24 वोट पड़े और विरोध में 2 मत पड़े.

34 में से 25 वार्ड पार्षद थे उपस्थित
आपको बता दें कि आज सदन में चर्चा के दौरान कूल 34 में से 25 वार्ड पार्षद ही उपस्थित थे. नप अध्यक्ष जानकी देवी निर्धारित समय से काफी देर से पहुंची थी, इसलिए बीडीओ सह मजिस्ट्रेट मीनहाज अख्तर ने उन्हें अंदर घुसने की अनुमति नहीं दी.

जानकारी देते नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी

मतदान के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
नप कार्यालय में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. निर्धारित समय पर सभी वार्ड पार्षद सदन में प्रवेश कर गए. नगर परिषद कार्यालय के बाहर दोनों पक्षों के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा. नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मंजूर आलम ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मतदान कराया. मतगणना के बाद उन्होंने परिणाम की घोषणा की. नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के 2 साल के कार्यकाल के अंदर लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details