बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अशोक चौधरी ने पूछा- JDU में कौन हैं पवन वर्मा? JDU में क्या है उनका रोल?

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने रविवार को ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जदयू नेता पवन वर्मा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पवन वर्मा एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर हैं. पवन वर्मा का पार्टी में कोई रोल नहीं है.

By

Published : Jan 27, 2020, 5:22 AM IST

Updated : Jan 27, 2020, 7:14 AM IST

kishanganj
भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी

किशनगंज:बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पूर्व राज्यसभा सांसद और जदयू नेता पवन वर्मा पर जुबानी हमला किया. मंत्री ने कहा कि कौन हैं पवन वर्मा? क्या हैं पवन वर्मा? इस प्रदेश में जदयू को स्थापित करने में पवन वर्मा का क्या रोल है?

पवन वर्मा पर साधा निशाना
मंत्री अशोक चौधरी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जदयू नेता पवन वर्मा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पवन वर्मा एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर हैं. पवन वर्मा का पार्टी में कोई रोल नहीं है. मंत्री ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भूटान दौरे पर गए थे. पवन वर्मा से मिले थे. उसी समय उनसे प्रभावित होकर उन्हें राज्यसभा भेजे थे. लेकिन अब वह सभी नेता को ज्ञान बांट रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं बयानबाजी
बता दें कि जदयू नेता पवन वर्मा इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे हैं. साथ ही उनकी ओर से खुली चिट्ठी को लेकर जेडीयू में इस समय बवाल मचा हुआ है. जिसको लेकर मंत्री अशोक चौधरी ने उनके ऊपर निशाना साधा है. मंत्री ने कहा कि ये सब दिल्ली के लोग हैं. ये लोग मीडिया में बने रहने के लिए और कुछ भी बयान देते रहते हैं.

Last Updated : Jan 27, 2020, 7:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details