बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: नए नागरिकता कानून के खिलाफ विशाल प्रदर्शन, PM और गृहमंत्री की निकाली गई अर्थी

विधायक तौशिफ आलम ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार शुरू से ही हमारे सीने पर हमला करती आई है. हिंदुस्तान पर जितना हक अन्य धर्मो का है उतना ही हक हमारा भी है. अगर सरकार ने हमारी बात नहीं मानी और इस कानून को खत्म नहीं किया तो हम इससे भी बड़ा प्रदर्शन करेंगे

By

Published : Dec 18, 2019, 5:09 PM IST

new citizenship law
new citizenship law

किशनगंज:जिले के बहादुरगंज में कांग्रेस विधायक तौशिफ आलम ने केरुइधासा मैदान में नागरिकता कानून के विरोध में एक विशाल जुलूस का आयोजन किया. इसमें प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नाम का अर्थी जुलूस निकाला. प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि जल्द से जल्द नागरिकता कानून को वापिस लिया जाए.

नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन
जिलें में केरुइधासा मैदान में बुधवार को बहादुरगंज से कांग्रेस विधायक तौशिफ आलम ने एक विशाल जुलूस का आयोजन किया. यह जुलूस नए नागरिकता कानून के विरोध में निकाला गया. जिसमें प्रदर्शनकारियों ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की अर्थी जलाई, फिर उसको पैरों तले दबा कर सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया.

नए नागरिकता कानून के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

'कानून वापस नहीं लिया तो करेंगे चक्का जाम'
विधायक तौशिफ आलम ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार शुरू से ही हमारे सीने पर हमला करती आई है. लेकिन इस कानून को लागू कर उन्होंने हमारे वजूद पर ही हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान पर जितना हक अन्य धर्मो का है उतना ही हक हमारा भी है. हम इस देश पर शुरू से रहते आ रहे हैं. अगर सरकार ने इस कानून को खत्म नहीं किया, तो हम इससे भी बड़ा प्रदर्शन करेंगे और पूरे किशनगंज के साथ-साथ पूरे देश का चक्का जाम कर देंगे. तौशिफ आलम ने कहा कि जामिया मिल्लिया में छात्रों के साथ हुए लाठीचार्ज की भी हम घोर निंदा करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details