बिहार

bihar

किशनगंज में मिनटों में जलकर खाक हुई शराब लदी कार, तस्करों के मंसूबों पर फिरा पानी

By

Published : Dec 26, 2021, 10:32 PM IST

किशनगंज में शराब तस्करों (Liquor smuggling in Kishanganj) की कार में अचानक आग लग गई. आग लगने से कार चंद मिनटों में जलकर खाक हो गई. कार पूर्णिया की बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चलती कार बनी आग का गोला
चलती कार बनी आग का गोला

किशनगंज:बिहार के किशनगंज में शराब तस्करों (Liquor Smugglers in Kishanganj) को कार से शराब की तस्करी करना महंगा पड़ गया. किशनगंज एनएच 327 पर तस्कर एक कार में शराब लादकर ले जा रहे थे. उस कार में अचानक आग (Car Suddenly Caught Fire in Kishanganj) लग गई. देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई. आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur Boiler Blast: उद्योग मंत्री मुजफ्फरपुर के लिए रवाना, बोले- ऐसे हादसों से होता है दुख

घटना किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के गोवाबारी और रहमानगंज के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 327 की बताई जा रही है. कार में आग लगते ही बीच सड़क पर कार को खड़ा कर शराब तस्कर फरार हो गये. कार के इंजन के बोनट में शराब तस्कर शराब छिपाकर ले जा रहे थे. कार ने जैसे ही बाहादुरगंज-अररिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर रफ्तार पकड़ी, रास्ता जर्जर होने के कारण बोनट में रखी शराब की बोतल टूट गई और कार में आग लग गई. आग ने इतना भीषण रूप धारण कर लिया कि कार मिनटों में जलकर राख हो गई.

चलती कार में लगी आग

दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया. दमकल कर्मियों की जांच में कार से शराब तस्करी का खुलासा हुआ. कार में आग लगने के कारण घंटों तक बाहादुरगंज-अररिया एनएच पर यातायात बाधित रहा. मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्कर पश्चिम बंगाल के दालखोला से पूर्णिया शराब ला रहे थे. पुलिस को चकमा देने के लिए कार के बोनट में शराब छिपाकर रखा गया था. कार पूर्णिया की थी. कार संख्या बीआर 11 एबी/4859 है. कार मालिक के खिलाफ बाहादुरगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur Boiler Blast: गृह विभाग के मुख्य सचिव और ATS के एडीजी ने लिया घटनास्थल का जायजा

ये भी पढ़ें-काम नहीं करने वाले जदयू के जिला अध्यक्ष और प्रभारियों पर गिर सकती है गाज

बिहार में मद्य निषेध अर्थात् शराब से जुड़ी कोई भी शिकायत टोल फ्री नंबर 15545 पर की जा सकेगी.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details