बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: पुल से टकरा कर नदी में गिरी कार, कई लीटर विदेशी शराब बरामद

किशनगंज में तेज रफ्तार कार पुल से दुर्घटाग्रस्त होकर नीचे पानी में जा गिरी. पुलिस ने जब गाड़ी को बाहर निकलवाया, तब कार से कई बोतलें विदेशी शराब की बरामद हुईं.

By

Published : Apr 27, 2020, 7:46 AM IST

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज: कोरोना वायरस महामारी को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन के बावजूद बिहार में शराब तस्कर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला कुछ किशनगंज से आया है. जहां किशनगंज-बहादुर मार्ग धनपुरा गांव कते पास एक कार पुल से नीचे गिर गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकलवाया. गाड़ी के बाहर निकलते ही पुलिस के होश उड़ गए. कार में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पाए गए. हालांकि गाड़ी से किसी व्यक्ति की निकलने की सूचना नहीं है.

दुर्घटना के बाद कार के चालक किसी तरह नदी से भाग निकला. बता दें कि गाड़ी के सिक्किम का नंबर था. जो एसके 01 पीबी 3326 है. कुल 49 लीटर शराब और 29 लीटर बीयर बरामद की गई है.

जांच में जुटी पुलिस
कोचाधामन थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है. शराब किसका है और गाड़ी किसकी है, अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. उन्होंने ये भी कहा कि मौके से कार चालक फरार हो गया. पुलिस की टीम पूरी तरह से जांच में जुट गई है. बता दें कि इस घटना के बाद से पुलिस और भी सतर्क हो गई है. इसको लेकर किशनगंज के बिहार-बंगाल सीमा पर बने रामपुर चौक और फरिंगोला चेकपोस्ट में 24 घंटा मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details