बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: सदर थाने के एसआई की हार्ट अटैक से मौत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

सदर थाने में पदस्थापित एसआई केशव ओझा किशनगंज सदर थाने में करीब 3 साल से पदस्थापित थे. सोमवार की सुबह अचानक अस्वस्थ होने से उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

By

Published : Oct 15, 2019, 12:04 AM IST

सदर थाने के एसआई की हार्ट अटैक से मौत

किशनगंज: जिले के सदर थाने में पदस्थापित एसआई केशव ओझा की हार्ट अटैक से मौत हो गई. पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों ने एसआई को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. जिसके बाद शव को उनके गांव रवाना कर दिया गया.

हार्ट अटैक से हुई मौत
बताया जाता है कि मृतक पुलिसकर्मी सिवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के निवासी थे. वह किशनगंज सदर थाने में करीब 3 साल से पदस्थापित थे. सोमवार की सुबह अचानक अस्वस्थ होने से उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

एसआई की पत्नी

पुलिस में शोक की लहर
एसआई की मौत की खबर से किशनगंज पुलिस में शोक की लहर है. एसपी कुमार आशीष ने बताया कि एसआई केशव ओझा मृदुभाषी और हंसमुख थे. हेड क्वार्टर डीएसपी अजय झा ने कहा कि एसआई केशव ओझा की मौत से किशनगंज पुलिस को काफी क्षति पहुंची है. वह एक अच्छे पुलिसकर्मी के साथ अच्छे इंसान भी थे.

सदर थाने के एसआई की हार्ट अटैक से मौत

पुलिसकर्मियों का बनेगा मेडिकल कार्ड
डीएसपी ने बताया कि एसपी कुमार आशीष ने आदेश दिया है सभी सर्किल थानों में पुलिसकर्मियों की चेकअप के लिए मेडिकल कैंप लगाया जाएगा. सभी पुलिसकर्मियों का मेडिकल कार्ड बनवाया जाएगा.एसआई की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details