बिहार

bihar

By

Published : Oct 8, 2020, 10:50 AM IST

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव: किशनगंज के सांसद प्रतिनिधि ने टिकट के लिए ठोकी दावेदारी

किशनगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस के आधे दर्जन से अधिक प्रत्याशियों ने टिकट की दावेदारी की पेशकश की है. इस दौर में सांसद प्रत्याशी इजराहुल हुसैन ने भी किशनगंज विधानसभा से अपनी दावेदारी की पेशकश की है.

etv bharat
कांग्रेस नेता इजराहुल हुसैन

किशनगंज:बिहार विधानसभा की तारीखों के एलान के बाद सभी विधानसभा क्षेत्र से सभी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं. इसी क्रम में जिले के किशनगंज विधानसभा सीट से किशनगंज के सांसद प्रतिनिधि ने भी किशनगंज विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी की घोषणा कर दी है. सांसद प्रतिनिधि ने कहा की मैं इस पार्टी का सबसे पुराना और शिक्षित उम्मीदवार हूं और मुझे किशनगंज के सांसद डॉ. जावेद आजाद ने स्वयं टिकट दिलाने की बात कही है.


इजराहुल हुसैन ने की अपनी दावेदारी की पेशकश
किशनगंज में तीसरे चरण में मतदान होना है ऐसे में टिकट की चाह में कई दावेदार पार्टी के विरोध में जाकर भी टिकट की मांग कर रहे हैं. ऐसे में किशनगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस के आधे दर्जन से अधिक प्रत्याशियों ने टिकट की दावेदारी की पेशकश की है. किशनगंज के सांसद प्रत्याशी इजराहुल हुसैन ने भी किशनगंज विधानसभा से अपनी दावेदारी की पेशकश की है.

सांसद प्रत्याशी ने विधानसभा के टिकट के लिए ठोकी दावेदारी.

चुनाव जीतते ही विधायक अपना वादा भूल जाते हैं
सांसद प्रत्याशी और किशनगंज विधानसभा से कांग्रेस के दावेदार इजराहुल हुस्सैन ने कहा की सभी प्रत्याशि शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी और क्षेत्र के विकास की बात तो करते हैं. लेकिन चुनाव जीतते ही अपने जनता को भूल जाते हैं. लेकिन मेरे विधायक बनने के बाद ऐसा नहीं होगा, अपने विधानसभा में विकास को धरातल पर उतारूंगा.

विधानसभा भेजने के लिए जनता बना ली है मूड
इजराहुल हुस्सैन खुद को किशनगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा की 2019 के किशनगंज विधानसभा के उपचुनाव में यहां की जनता कांग्रेस से थोरी नाराज थी. इस वजह से AIMIM के प्रत्याशी बिहार में खाता खोलने में सफल रहे थे. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा किशनगंज की जनता ने यहां से जीत दिलाकर विधानसभा में भेजने का पूरा मूड बना लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details