बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: कतार में लगकर DM ने दिया वोट, मतदाताओं से की मतदान की अपील

डीएम हिमांशु शर्मा ने आमजनों की तरह कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया. वह शहर के धर्मगंज स्थित सरदार गोपाल मध्य विद्यालय बूथ संख्या 250 में अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे थे.

By

Published : Oct 21, 2019, 11:24 AM IST

Updated : Oct 21, 2019, 12:16 PM IST

मतदान की कतार में लगे डीएम

किशनगंज: उपचुनाव को लेकर किशनगंज में वोटिंग जारी है. मतदाताओं की सहूलियत के लिए पोलिंग बूथों पर विशेष इंतजाम देखने को मिल रहे हैं. इस बीच डीएम सह निर्वाचित पदाधिकारी हिमांशु शर्मा मतदान करने पहुंचे.

डीएम हिमांशु शर्मा ने आमजन की तरह कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया. वह शहर के धर्मगंज स्थित सरदार गोपाल मध्य विद्यालय बूथ संख्या 250 में अपना मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ एसपी कुमार आशीष भी मौजूद थे. वोट देने के बाद डीएम हिमांशु शर्मा खासे उत्साहित दिखे.

मतदान करने पहुंचे डीएम हिमांशु शर्मा

शांतिपूर्ण तरीके से जारी है मतदान- डीएम
वोट डालने के बाद डीएम ने मीडिया के सामने अपनी अंगुली पर वोट का निशान दिखाया. साथ ही कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान जारी है. शुरुआती दौर में एक दो पोलिंग बूथों पर ईवीएम में खराबी की शिकायत मिली थी, जिसे तुरंत दुरुस्त कर लिया गया.

हिमांशु शर्मा, डीएम

'सभी को मानना चाहिए चुनाव आयोग का निर्देश'
वहीं, डीएम ने चुनाव आयोग के निर्देश का पालन करते हुए कहा कि सभी लोगों को कतार में खड़े होकर वोट डालना है. यह नियम गर्भवती महिलाओं, बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए नहीं है. जरुरतमंदों के लिए पोलिंग बूथ पर व्हील चेयर की व्यवस्था भी की गई है. मौके पर डीएम ने लोगों से अपील की है कि लोग घरों से निकलकर ज्यादा से ज्यादा तादाद में मतदान करें.

Last Updated : Oct 21, 2019, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details