बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज उपचुनाव: राजनीति के मैदान में उतरा इंजीनियरिंग का छात्र, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

ईटीवी भारत संवाददाता से बातचीत के दौरान हेशाम नाजिर ने बताया कि उनकी प्राथमिकता स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी के साथ-साथ सरकारी तंत्र को मजबूत बनाना है.

By

Published : Sep 25, 2019, 10:36 PM IST

हेशाम नाजिर

किशनगंज: बिहार में अगले महीने उपचुनाव होने है. इसमें किशनगंज सीट से एक युवा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. हेशाम नाजिर नामक शख्स ने किशनगंज विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दायर किया है. उन्होंने एनआर कटवा कर चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

नए उम्मीदवार के चुनावी रण में उतरने से लोग अचंभित हैं. निर्दलीय युवा उम्मीदवार के राजनीति में आने से राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. स्थानीय लोग नाजिर के बारे में जानने को इच्छुक हैं. नाजिर कहते हैं कि वह बचपन से राजनीति और लोगों के सुख-दुख के बहुत करीब रहे हैं.

ईटीवी भारत से बोले हेशाम नाजिर

कौन है हेशाम नाजिर?
बता दें कि हेशाम नाजिर के पिता जाने माने राजनेता रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक उनके माता-पिता दोनों ही लोकप्रिय मुखिया रहे हैं. उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी मां अभी भी लोगों की सेवा में लगी हुई हैं. नाजिर फिलहाल सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं.

ईटीवी भारत से बोले नाजिर
ईटीवी भारत संवाददाता से बातचीत के दौरान हेशाम नाजिर ने बताया कि भविष्य में उनका इंजीनियर या सरकारी नौकरी करने का कोई इरादा नहीं है. वह अपने माता-पिता की राहों पर चलकर लोगों की सेवा करना चाहते हैं. इसलिए इस बार वह उपचुनाव में उतरे हैं. नाजिर ने बताया उनकी प्राथमिकता स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी के साथ-साथ सरकारी तंत्र को मजबूत बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details