बिहार

bihar

किशनगंज: शराबी निकला उत्पाद विभाग का कर्मी, बनाया गया VIDEO

By

Published : Mar 18, 2021, 1:34 AM IST

किशनगंज में शराब पकड़ने वाला उत्पाद विभाग का ही कर्मी शराब के नशे में धुत निकला. एनएच-27 पर घंटों पर पड़ा रहा. स्थानीय लोगों ने उठाने की कोशिश की तो अभद्र व्यवहार किया. इस मामले में डीएम ने संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि उत्पाद विभाग का कर्मी दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी.

शराबी
शराबी

किशनगंज: शराब पकड़ने वाला उत्पाद विभाग का ही कर्मी शराब के नशे में धुत निकला. मामला बुधवार को किशनगंज शहर के बिहार बस स्टैंड के समीप एनएच-27 का है. जहां उत्पाद विभाग किशनगंज का क्लर्क मो. जावेद आलम ने शराब के नशे में धुत होकर घंटों तक सड़क किनारे पड़ा रहा.

पढ़ें:किशनगंज: प्रेमी को लेकर SP ऑफिस पहुंची प्रेमिका, परिजन को बताया प्यार का दुश्मन

धुत क्लर्क का बनाया गया VIDEO, किया अभद्र व्यवहार
वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलोगों ने जब नशे में धुत क्लर्क मो. जावेद आलम को उठाने का कोशिश किया तो उसने अभद्र व्यवहार किया. इस दौरान कुछ लोगों ने इस हरकत का वीडियो बना लिया. जब लोगों ने शराब के नशे में धुत क्लर्क का वीडियो बनाने लगा तो उसने मोबाइल छिनने की कोशिश भी की.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कर्मी छिपाया गया कहीं और
इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी को दिया तो उन्होंने सिविल ड्रेस में एक उत्पाद कर्मी को भेज दिया. जो नशे में धुत क्लर्क को ई-रिक्शा से ले जाने लगा. ई-रिक्शा चालक को इशारे से कहा कि चलो. उत्पाद विभाग का पुलिस पदाधिकारी नशे में धुत क्लर्क को सदर अस्पताल पहुंचाने के बजाय कहीं और लेकर जाकर छिपा दिया.

उत्पाद अधीक्षक किया संपर्क, नहीं दी कोई जानकारी
वहीं, इस पूरे मामले में उत्पाद अधीक्षक को दुरभाषा पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव कर कहा कि ऑफिस पहुंचने के बाद कॉल करेंगे. घंटों बीत जाने के बाद फोन नहीं आया. उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम पर कोई जानकारी नहीं दिया.

पढ़ें:किशनगंज: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई
जिला पदाधिकारी डॉ. आदित्य प्रकाश से मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इसकी सूचना आपसे मिला है. इसकी जांच करवा कर दोषी पर कार्रवाई किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details