बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संजय जायसवाल बोले- BJP-JDU एकजुट, साथ मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. कई जगहों पर मैं जदयू और लोजपा उम्मीदवार के पक्ष में भी प्रचार करने गया था. जदयू और बीजेपी साथ ही चुनाव प्रचार करेगी.

By

Published : Oct 11, 2019, 11:20 PM IST

किशनगंज

किशनगंज: प्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ता दिख रहा है. एनडीए और महागठबंधन के दिग्गजों ने चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है. जिले में बीजेपी प्रत्याशी स्वीटी सिंह के समर्थन में प्रचार करने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पहुंचे थे.

डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि मतदाताओं को धर्म और जाति से ऊपर उठकर विकास को वोट देने की जरूरत है. देश की प्रमुख विकास एनडीए सरकार में ही हुआ है. सरकार की योजनाओं का लाभ किसी एक धर्म और संप्रदाय को नहीं मिलता, इसका सभी को लाभ मिलता है. उज्जवला योजना से सबसे ज्यादा लाभान्वित किशनगंज ही हुआ होगा.

प्रेस कांफ्रेंस करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

'जदयू और बीजेपी साथ हैं'
इस उपचुनाव में जदयू की सहभागिता कम दिखने के सवाल पर संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. कई जगहों पर मैंने जदयू और लोजपा उम्मीदवार के पक्ष में ही प्रचार किया है. जदयू और बीजेपी साथ ही चुनाव प्रचार करेगी. चुनाव को लेकर सभी तैयारियों में जुटे हुए हैं. वहीं, इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार के कामों की जमकर तारीफ भी की.

डॉ. संजय जायसवाल का बयान

कांग्रेस पर साधा निशाना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस एक खानदानी पार्टी है. इसमें सिर्फ नवाबों और अमीर लोगों के लिए ही जगह है. इसमें गरीबों के लिए कोई जगह नहीं है. कांग्रेस गरीबों को कभी टिकट नहीं देती. अब जनता समझ चुकी है, इसलिए जनता कांग्रेस को सबक सिखा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details