बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने AIMIM को बताया RSS का एजेंट, कहा- दोनों ही जाति-धर्म के नाम पर लड़ती है चुनाव

बिहार में बड़ी संख्या में प्रवासियों के लौटने पर सांसद ने केंद्र और राज्य सरकार को जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा कि राज्य में इंडस्ट्रीज की कमी की वजह से लोगों को दूसरे राज्यों में काम की तलाश में जाना पड़ा.

By

Published : Jun 13, 2020, 2:47 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंजः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की सक्रियता बढ़ गई है. किशनगंज सांसद और कांग्रेस नेता डॉ. मोहम्मद जावेद आजाद ने एआईएमआईएम के 32 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा पर जमकर निशाना साधा. सांसद ने कहा कि पार्टी आरएसएस की एजेंट है. जो काफी खतरनाक संगठन है.

जात-पात के नाम पर चुनाव
सांसद जावेद आजाद ने एआईएमआईएम के 22 जिलों के विधानसभा सीटों पर दावेदारी को लेकर कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आरएसएस की एजेंट है. उन्होंने कहा कि आरएसएस जात-पात के नाम पर लोगों को लड़ाकर चुनाव लड़ती हैं. एआईएमआईएम भी वही कर रही है.

कांग्रेस नेता डॉ. मोहम्मद जावेद आजाद

'लापरवाही बरत रहा केंद्र'
बिहार में बड़ी संख्या में प्रवासियों के लौटने पर सांसद ने केंद्र और राज्य सरकार को जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा कि राज्य में इंडस्ट्रीज की कमी की वजह से लोगों को दूसरे राज्यों में काम की तलाश में जाना पड़ा. कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना संकट काल में अनलॉक कर के लापरवाही बरत रही है. जिससे मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

काम के आधार पर वोट
कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसे देखते हुए उन्होंने जनता से मास्क पहनने, घर से बाहर न निकलने और सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने की अपील की. उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तैयारी को लेकर कहा कि पार्टी काम के आधार पर वोट मांगती है. पार्टी इसके लिए कोई रणनीति तैयार नहीं करती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details